T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, फैंस ने बयां किया हाल-ए-दिल

रविवार को पाकिस्तान के साथ मैच में भले ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जड़ें हों. लेकिन, इसके बावजूद टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी हार मिली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2021, 11:09 AM IST
  • भारत को 10 विकेट से मैच हरा दिया
  • सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़
T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, फैंस ने बयां किया हाल-ए-दिल

नई दिल्ली: रविवार को दुबई में भारत और पाकिस्तान (IND VS Pak) के बीच टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सुपर-12 चरण का मुकाबला खेला गया. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार अर्धशतक जड़ा और पाकिस्तान को जीत के लिए 152 रन का लक्ष्य मिला. इसके बाद पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान की शानदार पारियों के दम पर भारत को 10 विकेट से मात दी.

अब इस मैच के समाप्त होने के बाद दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमी तरह-तरह के मीम्स (Memes Viral) सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट कर रहे हैं. आइए कुछ मीम्स के जरिए क्रिकेट प्रेमियों के हाल-ए-दिल को समझने की कोशिश करते हैं.

बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे आईसीसी टी20 विश्व कप के मुकाबले में भारत के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी कर रही टीम इंडिया को शुरुआती 2 झटके मात्र 13 गेंदों में ही लग गए थे. रोहित और राहुल को शाहीन अफरीदी ने पैवेलियन भेज दिया. इसके बाद भारतीय टीम के बल्लेबाज एक-एक कर जल्द ही धाराशायी हो गए थे.

ये भी पढ़ें- पंडित जी के सवाल पर फंस गया दूल्हा, फिर लड़के का जवाब सुनकर हंसने लगे रिश्तेदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़