यूपी: 'मिर्जापुर' स्टाइल में अपहरण की एक्टिंग करना पड़ा भारी, मजाक नहीं चला, पुलिस ने कर दी कार्रवाई

Muzaffarnagar Khatauli reel: खतौली में चार लोगों द्वारा अपहरण की झूठी कोशिश का एक वीडियो वायरल हुआ है और पुलिस ने कार्रवाई की है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 24, 2024, 06:34 PM IST
  • क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड
  • पुलिस ने देखा, की कार्रवाई
यूपी: 'मिर्जापुर' स्टाइल में अपहरण की एक्टिंग करना पड़ा भारी, मजाक नहीं चला, पुलिस ने कर दी कार्रवाई

UP News: उत्तर प्रदेश पुलिस ने चार लोगों को अपहरण की एक नाटकीय कोशिश के दौरान गिरफ्तार किया गया, जिसमें पीड़ित दिख रहे लड़के व घटना को फिल्माने वाला लड़का भी शामिल है. यह ग्रुप एक सनसनीखेज इंस्टाग्राम रील को फिल्माने की कोशिश कर रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो लोग एक शख्स को उठाकर ले जा रहे होते है, लेकिन आस पास के लोग अपहरणकर्ताओं को घेर लेते हैं और उनकी बाइक रोक देते हैं.

वायरल हो रही वीडियो में देखा जाता है कि दो बाइक सवार हमलावर मुजफ्फरनगर के खतौली इलाके में एक स्ट्रीट फूड स्टॉल के पास अपनी बाइक रोकते हैं. वे चाट खा रहे एक व्यक्ति को पकड़ लेते हैं और उसके चेहरे को कपड़े से ढक देते हैं. दोनों उस शख्स को बाइक पर बैठाने की कोशिश करने लगते हैं, लेकिन वहां से जाते नहीं हैं. कैमरे में सब शूट हो रहा होता है.

रील में देखा गया कि कैसे बाइक सवार जाने में देरी लगाने लगे और वहां मौजूद लोग उन्हें देखते-देखते पास आ गए और दोनों पक्ष अपनी अपनी बात रखने लगे. तब मामला गंभीर होने लगा, क्योंकि किसी को नहीं पता था कि वे नकली अपहरणकर्ता है और वीडियो शूट हो रही है. जहां बाद में वीडियो बनाने वालों ने इशारा करते हुए दिखाया कि वीडियो बन रहा है.

वीडियो हो गई वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई
बाद में इस घटना की एक क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड की गई, जिसमें बैकग्राउंड में मिर्जापुर टीवी शो का थीम सॉन्ग बज रहा था. हालांकि, यह समूह के लिए नुकसानदेह साबित हुआ और सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के वायरल होने पर सख्त कार्रवाई की मांग की. बाद में पुलिस ने भी हस्तक्षेप किया, जिसमें बताया गया कि इंस्टाग्रामर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- ब्लिंकिट पर अब बड़े ऑर्डर के नहीं देने पड़ेंगे तुरंत पैसे, आराम से बाद में भी देंगे तो चलेगा...जानें- इस नए ऑप्शन के बारे में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़