नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अंदाज और ड्रेसिंग सेंस से हर दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. अक्सर अपनी ड्रेसेस के जरिए वह अपना बेबाक लुक लोगों के सामने पेश करती रहती हैं. उर्फी जहां एक ओर अपने कपड़ों के कारण चर्चा में रहती हैं, वहीं, अपने बयानों के कारण भी वह काफी सुर्खियों में हैं. उनसे जुड़ी हर बात आज आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, लेकिन इस बार उर्फी का एक वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है.


Urfi Javed ने कह दी ऐसी बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो में उर्फी सोशल मीडिया पर फेमस होने को लेकर 2 अलग-अलग तरह की बातें करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्फी का इन दिनों वाला बयान और पिछले दिए गए कुछ अन्य सभी बयानों को एक साथ दिखाया गया है. इसमें उर्फी कह रही हैं, 'मेरा स्टाइल पूरी दुनिया के लिए नहीं है, न ही सबके लिए है. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप मुझे पसंद नहीं करते.'


पिछले इंटरव्यूज में कुछ ऐसे थे उर्फी के बोल


इसी वीडियो में उर्फी का एक पूरा बयान दिख रहा है, जिसमें वह कह रही हैं, 'मैं अटेंशन पाने के लिए मरती हूं, मेरी तो जिंदगी ही इंस्टाग्राम है, मैं फेमस होना चाहती हूं.



मैं चाहती हूं हर कोई मुझे पहचाने.' अब एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए अब उर्फी को खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया है.


अक्सर लुक्स के कारण ट्रोल होती हैं उर्फी


गौरतलब है कि लगभग हर दिन उर्फी का नया लुक चर्चा में रहता है. अपनी ड्रेसेस से वह हमेशा ही लोगों का ध्यान खींच लेती है. अक्सर लोग उनके अलग स्टाइल को देख हैरान भी रह जाते हैं. कई बार वह अपने लुक और बोल्डनेस के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन उर्फी ने कभी इन आलोचनाओं पर कोई ध्यान नहीं दिया.



ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ उर्वशी रौतेला का सिजलिंग लुक, पूल किनारे दिए किलर पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.