पत्नी अनुष्का शर्मा का बर्थडे विराट कोहली ने नहीं किया सेलिब्रेट, वजह आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का 1 मई को बर्थडे था. अनुष्का को उनके फैंस और दोस्तों ने खूब बधाइयां दी लेकिन एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे से जुड़ा कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 2, 2021, 10:58 PM IST
  • कोरोना के चलते अनुष्का ने नहीं किया बर्थडे सेलिब्रेट
  • जल्द विराट कोहली संग करेंगी कोरोना संक्रमितों की मदद
पत्नी अनुष्का शर्मा का बर्थडे विराट कोहली ने नहीं किया सेलिब्रेट, वजह आई सामने

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का 1 मई को बर्थडे था. अनुष्का को उनके फैंस और दोस्तों ने खूब बधाइयां दी लेकिन एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे से जुड़ा कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का (Anushka Sharma Details) ही नहीं बल्कि उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जो हर मौके पर अपने प्यार का इजहार करना अपने पार्टनर के लिए नहीं भूलते, उन्होंने भी एक्ट्रेस के बर्थडे से जुड़ा कोई पोस्ट साझा नहीं किया.

पहले तो सभी फैंस को यह थोड़ा अजीब लगा कि आखिर इस लव बर्ड को हुआ क्या. लेकिन रविवार को एक वीडियो जारी कर अनुष्का ने बताया कि आखिर इस साल उनके बर्थडे पर विराट और उन्होंने क्यों कोई पोस्ट शेयर नहीं किया.

ये भी पढ़ें-प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन को लेकर आखिरकार एक्ट्रेेस इलियाना डिक्रूज ने बताई सच्चाई.

देश की स्थिति से दुखी है अनुष्का
दरअसल अनुष्का (Anushka Sharma Video) ने पहले तो वीडियो शेयर कर के सभी का बर्थडे विश करने के लिए शुक्रिया कहा. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि जिस तरह से अभी देश की स्थिति है उससे वह काफी दुखी हैं और इसलिए इस साल अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया.

ये भी पढ़ें-लाल साड़ी पहन अपनी नई भोजपुरी सॉन्ग में अक्षरा सिंह ने किए जबरदस्त डांस मूव्स.

जल्द विराट के साथ शुरू करने जा रही हैं मुहिम
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि जल्द विराट कोहली के साथ मिलकर अनुष्का एक मूवमेंट को शुरू करने जा रही हैं. जिसके जरिए कोरोना पीड़ितों तक मदद पहुंचाई जाएगी. और इस कैंपेन की जानकारी वो जल्द ही अपने फैंस के साथ शेयर करेंगी. 

वीडियो के आखिर में एक्ट्रेस ने सभी को अपना ध्यान रखने को कहा और घर में रहने की गुजारिश की.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़