एलन मस्क को मेहनत नहीं 'किस्मत' में है ज्यादा यकीन! क्या यही है उनकी सफलता का राज?

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने सोमवार को एक यूजर को जवाब देते हुए कहा कि भाग्य सबसे बड़ी महाशक्ति है. मस्क की प्रतिक्रिया एक उपयोगकर्ता के प्रश्न पर आई जिसने पूछा, "क्या होगा यदि कौशल केवल एक अलग प्रकार का भाग्य है?"

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 11:23 AM IST
  • मस्क ने लोगों को क्रिसमस पर ऐसे किया विश
  • क्या ट्विटर को जल्द मिलेगा नया सीईओ?
एलन मस्क को मेहनत नहीं 'किस्मत' में है ज्यादा यकीन! क्या यही है उनकी सफलता का राज?

सैन फ्रांसिस्को: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने सोमवार को एक यूजर को जवाब देते हुए कहा कि भाग्य सबसे बड़ी महाशक्ति है. मस्क की प्रतिक्रिया एक उपयोगकर्ता के प्रश्न पर आई जिसने पूछा, "क्या होगा यदि कौशल केवल एक अलग प्रकार का भाग्य है?"

मस्क ने लोगों को क्रिसमस पर ऐसे किया विश

इस ट्वीट पर एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "एकमात्र महाशक्ति जो वास्तव में मायने रखती है वह दूसरों से प्यार करने की क्षमता है." दूसरे ने कहा, "भाग्य जैसी कोई चीज नहीं है. सांख्यिकीय ब्रह्मांड से निपटने के लिए केवल पर्याप्त या अपर्याप्त तैयारी है."

इस बीच मस्क ने अपने 123 मिलियन से अधिक अनुयायियों को "मैरी क्रिसमस और गुड चीयर टू ऑल कहा!"

क्या ट्विटर को जल्द मिलेगा नया सीईओ?

पिछले हफ्ते उन्होंने कहा था कि वह सॉफ्टवेयर और सर्वर टीमों को तभी चलाएंगे जब उन्हें उनकी जगह लेने के लिए कोई मूर्ख मिल जाएगा. उन्होंने एक पोल के जवाब में बयान दिया, "जहां 57.5 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि उन्हें ट्विटर के सीईओ के रूप में पद छोड़ना चाहिए."

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: अमेरिका में भयानक बर्फीले तूफान 'बम चक्रवात' का कहर, 34 लोगों की मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़