अब बोलिविया की राष्ट्रपति हुईं कोरोना से संक्रमित, खुद किया खुलासा

बोलिविया की अंतरिम राष्ट्रपति जीनिन अंज की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने शुक्रवार को खुद इसकी जानकारी दी. राष्ट्रपति जीनिन ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2020, 11:39 AM IST
    • लैटिन अमेरिका में कोरोना से संक्रमित होने वाले नेताओं में तीसरे नंबर पर हैं राष्ट्रपति जीनिन अंज
    • राष्ट्रपति ने कहा कि वह आइसोलेशन में रहते हुए भी अपना काम जारी रखेंगी.
अब बोलिविया की राष्ट्रपति हुईं कोरोना से संक्रमित, खुद किया खुलासा

नई दिल्लीः कोरोना का कहर पूरी दुनिया में कोहराम मचाए हुए है. देश-विदेश की राजनीतिक हस्तियां इसकी चपेट में आ रही हैं. संक्रमण के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं. हालांकि भारत में अब इससे ठीक होने वालों की दर भी बढ़ने लगी है. राजनीतिक कोरोना संक्रमित हस्तियों की फेहरिस्त में अब बोलिविया की राष्ट्रपति भी आ गई हैं. 

सेल्फ आइसोलेशन में गईं राष्ट्रपति
जानकारी के मुताबिक, बोलिविया की  राष्ट्रपति जीनिन अंज की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने शुक्रवार को खुद इसकी जानकारी दी. राष्ट्रपति जीनिन ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद वह सेल्फ आइसोलेशन में चली गई हैं. उन्होंने कहा कि वह आइसोलेशन में रहते हुए भी अपना काम जारी रखेंगी. 

ट्वीट के जरिए दी जानकारी
राष्ट्रपति जीनिन अंज ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. लैटिन अमेरिका में कोरोना से संक्रमित होने वाले नेताओं में वह तीसरे नंबर पर हैं.उन्होंने यह भी लिखा कि मैं अच्छी हूं, मैं खुद को मजबूत महसूस कर रही हूं. इससे पहले ब्राजील के राष्ट्रपति जे. बोलसेनारो ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात जाहिर करते हुए इसका खुलासा किया था.

क्या हवा में मारा जा सकेगा कोरोना वायरस?

कोरोना का कहर: 24 घंटे में 26 हजार से अधिक नये संक्रमित, रिकवरी रेट में भी बढ़ोत्तरी

ट्रेंडिंग न्यूज़