टेक्सास: एक ओर भारत में बागेश्वर धाम और धीरेंद्र शास्त्री पर चर्चा हो रही है तो वहीं दूसरी तरह एक ईसाई पादरी ने एक चौंकाने वाला दावा किया है. उपदेशक ने कहा कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्होंने मृत्यु का अनुभव किया. लेकिन फिर वह लौट आए. लेकिन मृत्यु के उन पलों को दौरान उन्होंने नरक में विचित्र चीजें देखीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन बच्चों के पिता जेराल्ड (Pastor Gerald Johnson) पूरी तरह ठीक हो गए और अब ऑस्टिन, टेक्सास, यूएस में अपनी पादरी पत्नी के साथ एक चर्च चलाते हैं.


क्या देखा नर्क में
उपदेशक ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि उसकी अच्छाई उसे स्वर्ग ले जाएगी. उन्होंने जीवन में अच्छे काम किए थे. उन्होंने खुद को धरती की गहराइयों के भीतर गिरते देखा. नर्क में जाने पर राक्षसों ने उन्हें प्रताड़ित किया. दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्थायी रूप से उसकी मृत्यु के दौरान राक्षसों ने उससे मुलाकात की थी. 


रिहाना का गाना
उपदेशक ने कहा कि नर्क में उन्हें रिहाना (हॉलीवुड की मशहूर एक्सट्रेस और सिंगर) की हिट अंब्रेला सांग गाते हुए राक्षसों द्वारा प्रताड़ित किया गया था. नरक के द्वार पर अम्ब्रेला और बॉबी मैकफेरिन क्लासिक डोन्ट वरी बी हैप्पी के गाने गाए जा रहे थे.


नर्क में कैसे हो रही था प्रताड़ना
उन्होंने कहा कि उन्होंने एक आदमी को सिर से पांव तक जला हुआ देखा, जो एक कुत्ते की तरह एक सीसे पर एक राक्षस द्वारा चारों तरफ से घूमाया जा रहा था. तब तक गेराल्ड को पुनर्जीवित कर दिया गया और वास्तविकता में वापस लाया गया.


कहां है नर्क
उपदेशक ने कहा कि जब वह गिरे तो सोचा कि उनका जीवन खत्म हो गया है और "मेरी आत्मा ने मेरे भौतिक शरीर को छोड़ दिया".लेकिन मैं ऊपर जाने की जगह नीचे चला गया.मैं सचमुच पृथ्वी के केंद्र में चला गया. यही वह जगह है जहाँ नर्क है. पादरी ने कहा कि इसके बाद उन्होंने अपना शुद्धिकरण कराया. 


उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि उनका अनुभव इस बात का प्रमाण है कि लोकप्रिय संगीत अंडरवर्ल्ड द्वारा लोगों को मरने से पहले नियंत्रित करने का प्रयास है और उन्हें उन लोगों के लिए एक चेतावनी के रूप में काम करना चाहिए जो भजनों और प्रार्थनाओं पर चार्ट-टॉपर्स को सुनना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़िएः  भारतीय मूल के सीईओ ने 10 हजार कर्मचारियों की छंटनी की, अब करेंगे रोबोट की भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.