सिडनी के मॉल में मौत का तांडव, चाकूबाजी और फायरिंग से 4 लोगों की मौत

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एक शॉपिंग मॉल में चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन शॉपिंग सेंटर में हुई चाकूबाजी की इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2024, 01:23 PM IST
  • चाकूबाजी की घटना से मची अफरातफरी
  • पुलिस ने लोगों से दूर रहने की अपील की
सिडनी के मॉल में मौत का तांडव, चाकूबाजी और फायरिंग से 4 लोगों की मौत

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एक शॉपिंग मॉल में चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन शॉपिंग सेंटर में हुई चाकूबाजी की इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है.

चाकूबाजी की घटना से मची अफरातफरी

रिपोर्ट्स के अनुसार, चश्मदीदों ने बताया कि एक शख्स ने पुलिस की ओर से गोली मारे जाने से पहले एक महिला, उसके बच्चे और दुकानदारों पर चाकू से हमला किया. लोगों को दुकानों में जाकर बचते देखा गया. मॉल में फर्श पर खून बिखरा होने और अफरातफरी मचने की भी बात सामने आई है.

पुलिस ने लोगों से दूर रहने की अपील की

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिडनी में शनिवार को हुई इस घटना के बाद लोगं को बाहर निकाला गया है. न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने कहा कि आपातकालीन सेवाओं को वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन पर बुलाया गया है. लोगों से मौके से दूर रहने की अपील की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और पूछताछ में जुटी हुई है.

पुलिस ने हमलावर को मार गिरायाः रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावर मारा गया है. वहीं एक लड़की ने अपने पैरेंट्स को टेक्स्ट भेजा जिसमें लिखा था कि उसने फायरिंग की आवाज सुनी है. वह अपनी जान बचाने के लिए शोरूम में छिपी है. मॉल में दुकानदारों ने अपने शटर नीचे कर लिए हैं. 

ड्रग्स के नशे में धुत लग रहा था हमलावर

वहीं घटना में कई लोगों के घायल होने की जानकारी भी सामने आ रही है. एक रिपोर्ट में लोगों के हवाले से कहा गया है कि हमलावर ने हरे रंग की शर्ट पहने थी. वह ड्रग्स के नशे में धुत लग रहा था. लोगों ने ऊपर से उस पर सामान भी फेंका. इसके बाद वह एस्केलेटर से ऊपर नहीं आया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़