नई दिल्ली: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के एक्स ( ट्विटर) अकाउंट से बुधवार को कई आपत्तिजनक ट्वीट हुए. इसमें से एक ट्वीट में दावा किया गया कि डोनाल्ड ट्रंप की मौत हो गई है. दरअसल, हैकर्स ने ट्रंप के बेटे का अकाउंट हैक कर लिया था. हैकर्स ने ही ट्रंप की मौत की अफवाह उड़ाई थी. डोनाल्ड ट्रंप जूनियर पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पहली पत्नी इवांका के बेटे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्वीट में हैकर्स ने क्या लिखा
डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के अकाउंट से पोस्ट किए गए ट्वीट में हैकर्स ने लिखा  मुझे यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है की मेरे पिता डोनाल्ड ट्रंप का निधन हो गया है. मैं 2024 में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लडूंगा. 


ट्रंप को करना पड़ा खंडन
इस ट्वीट के बाद दुनियाभर के लोग हैरान रह गए. कई लोगों से इसके पीछे की सच्चाई जानना चाही. आखिर में खुद ट्रंप को इस बात का खंडन करना पड़ा. पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने खुद के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्रुथ सोशल पर लिखा कि मैं जीवित हूं और स्वस्थ हूं.  


बाइडेन के लिए गालियां लिखी
जूनियर ट्रंप के अकाउंट से किए गए एक ट्वीट में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन को गालियां लिखी गईं. एक अन्य ट्वीट में X के मालिक एलॉन मस्क को लेकर भी कई बातें लिखी गई थीं.


 


ये भी पढ़ें- क्या America और Australia ने कर दिया कनाडा का समर्थन, जानें क्या बोले ये दो बड़े देश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.