बिना कपड़ों के सुनवाई करती कैमरे में कैद हो गई महिला जज, वीडियो हो गया वायरल

कोलंबिया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक केस की सुनवाई के दौरान एक महिला जज बिना कपड़ों के कैमरे में कैद हो गई. इस दौरान वो सिगरेट पीती भी नजर आ रही हैं.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Mar 14, 2023, 06:22 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • जज तीन महीने के लिए सस्पेंड
बिना कपड़ों के सुनवाई करती कैमरे में कैद हो गई महिला जज, वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्लीः कोलंबिया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक केस की सुनवाई के दौरान एक महिला जज बिना कपड़ों के कैमरे में कैद हो गई. इस दौरान वो सिगरेट पीती भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद महिला जज के खिलाफ एक्शन लिया गया और उन्हें 3 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया. ये घटना खूब वायरल हो रही है.

बम धमाके की कर रही थी सुनवाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलंबिया की जज विविआन पोलानिया को नवंबर 2022 में 3 महीनों के लिए सस्पेंड कर दिया गया था. इसका कारण ये था कि ऑनलाइन कोर्ट हियरिंग में पोलानिया आर्मी की एक कार पर बम फेंके जाने के मामले को सुन रही थीं. जूम पर जारी इस कोर्ट में 1 घंटे से भी ज्यादा वक्त तक उनका कैमरा ऑफ था. अचानक से उनका कैमरा ऑन हुआ तो लोग उन्हें देखकर दंग रह गए. वो अपने बेड पर लेटी थीं, हाथ में सिगरेट थी और उन्होंने पैंट की जगह केवल अंडरवियर पहनी थी और हाथ में सिगरेट जल रही थी.

जूम कॉल पर कैद हुई ये घटना 
जब कैमरा ऑन हुआ तो तुरंत एक वकील ने उन्हें इशारों में बताया कि उनका कैमरा ऑन है. हड़बड़ी में पोलानिया ने कैमरा बंद किया पर तब तक वो वीडियो रिकॉर्ड हो चुका था और सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था. उनको सस्पेंड करने के बाद मीडिया में और आम जनता में उनके खिलाफ काफी कुछ लिखा-कहा जाने लगा. फरवरी में उनका सस्पेंशन पीरियड खत्म हो चुका है पर अभी तक ये नहीं साफ है कि उन्होंने ड्यूट दोबारा जॉइन कर ली या नहीं. 

ये भी पढ़ेंः Post Office की इस स्कीम में जमा करें 10 हजार रुपये महीने, मिलेगा 16 लाख का मुनाफा

कम कपड़े पहनने का कारण भी जज ने बताया
आपको बता दें कि पोलानिया बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर वो अंडरगार्मेंट्स पहनकर अश्लील तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें देखकर लोग मिलीजुली प्रतिक्रिया देते हैं. वहीं, पोलानिया ने भी ऑनलाइन कोर्ट के दौरान लेटे रहने और अंडरवियर पहनने पर कहा कि ये लोगों को धोखा हुआ था कि उन्होंने अंडरवियर पहनी थी, जबकि लेटने का कारण ये था कि थोड़ी देर पहले उन्हें एंग्जाइटी अटैक आया था जिसके बाद उनका ब्लड प्रेशर बेहद कम हो गया था. उन्होंने ये भी कहा था कि वो काम के दबाव में रहती हैं इसलिए उन्हें काफी मेंटल समस्याएं हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़