बिहार: भोजपुर में अपराधियों का तांडव, पेट्रोल पंप पर हुई लूट

भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के गिधा गांव स्थित अग्रवाल एच.पी पेट्रोल पंप पर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है.   

बिहार: भोजपुर में अपराधियों का तांडव, पेट्रोल पंप पर हुई लूट
हथियार के बल पर करीब लाखों रूपये लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

भोजपुर: बिहार में अपराधियों के बीच पुलिस का डर खत्म हो गया है. भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के गिधा गांव स्थित अग्रवाल एच.पी पेट्रोल पंप पर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. 

जहां चार की संख्या में मौजूद अपराधियों ने पेट्रोल पंप को निशाना बनाते हुए हथियार के बल पर करीब लाखों रूपये लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधी पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट भी की.

हालांकि यह लूट की पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अमरिश राहुल के साथ कोईलवर थाना पुलिस दलबल के साथ मौका ए वारदात पर पहुंच गहनता से छानबीन शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के गिधा गांव स्थित अग्रवाल एच.पी पेट्रोल पंप पर देर शाम दो मोटरसाइकिल पर सवार करीब चार की संख्या में मौजूद हथियार से लैस अपराधी आ धमके और पेट्रोल पंप कर्मियों को हथियार के बल पर बंधक बना कैस काउंटर से लगभग 92 हजार 4 सौ 56 रूपये लूट लिया. लूट के दौरान अपराधियों ने नोजल मैन के बैग को भी छिन लिया. 

साथ ही कैस काउंटर का चाभी नहीं देने पर पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट भी की. जब वो अपने मंसूबे में कामयाब हो गए तो हवा में हथियार लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए. हालांकि सूत्रों की मानें तो लूट की पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की शिनाख्त करने में जुट गई है. 

बहरहाल इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पेट्रोल पंप को चार की संख्या में सामिल अपराधियों ने हथियार के बल पर 92 हजार 4 सौ 56 रूपया लूटा है. पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर छापेमारी की जा रही है.इस घटना में सामिल कोई भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.