Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला (Bilaspur News ) के झंडूता में दो प्रवासी मजदूरों की आपसी लड़ाई में एक की मौत हो गई है. दोनों प्रवासी मजदूर उत्तर प्रदेश (Uttar Paradesh News) के बदायूं के रहने वाले हैं.  वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Chandigarh News: चंडीगढ़ में खुला भारत का 15वां 'Digital Population Clock'


जानकारी के अनुसार झंडूता में राशन के लेनदेन के दौरान आपसी बहसबाजी के बाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की जान ले ली है. बता दें, दोनों प्रवासी मजदूर दिहाड़ी मजदूरी कर जीवन यापन कर रहे थे. वहीं, 34 वर्षीय मनोज कुमार ने धीरज कुमारआयु 32 वर्ष के सिर पर रोटी पकाने वाले तवे से जोरदार प्रहार कर दिया और तुरंत मौके से फरार हो गया. 


इस बात की सूचना मिलते ही झंडूता पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  वहीं पुलिस टीम ने पूरी रात फरार मनोज की तलाश की. जिसके बाद आज उसे कोटलु गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. 


Nalagarh News: दभोटा नदी पर पुल धसने से लगा भयंकर जाम, रात भर फंसी रही सैकड़ों गाड़ियां


इस आपसी झगड़े में मनोज को भी चोटें आई हैं, जिसका पुलिस ने मेडिकल करवाया है.  वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर आगामी जांच शुरू कर दी है.