Dharamshala News: पुलिस स्टेशन भवारना के अंतर्गत ग्राम पंचायत गदियाड़ा के वार्ड 2 के टीका नलोट की 50 वर्षीय महिला की देर रात संदिग्ध हालत में घर से डेढ़ किलोमीटर दूर लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को घर से पालमपुर के लिए निकली कुसुम नाम की महिला जब घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने तलाश शुरू की और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई, लेकिन जब पुलिस और परिजनों ने जब तलाश शुरू की तो महिला के घर से लगभग तीन किलोमीटर की दूरी पर सड़क के साथ लगती पुलिया के नीचे महिला का शव बरामद हुआ. 


Himachal Election: CM सुक्खू ने चुनाव में जीत के लिए खुद संभाला मोर्चा, बैठक कर रणनीति कर रहे तैयार


मामले की पुष्टि करते हुए जिला कांगड़ा के एएसपी सिटी हितेश लखनपाल ने कहा कि भवारना पुलिस थाने के तहत पुलिस ने हत्या के मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज के आगामी छानबीन शुरू कर दी है. 


उन्होंने कहा कि मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक, महिला की गला रेत कर हत्या की गई है, जिसके सबूत मौका ए वारदात पर मिले हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.  पुलिस ने अपने बयान में महिला के गले मे काटने के निशान बताए हैं. उधर, मृतका के पति कल्याण चन्द नर पुलिस से मामले की जांच ओर दोषियों को पकड़ने की गुहार लगाई है. 


हितेश लखनपाल ने कहा कि मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची हुई थी और फोरेंसिक टीम द्वारा भी मौके पर सबूत जुटाए गए हैं.  उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा छानबीन शुरू कर दी गई है और जल्द ही इस हत्या में शामिल लोगों को पुलिस द्वारा पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजेगी. 


रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला