Nahan News: गिरिपार जनजातीय क्षेत्र मामले को लेकर सिरमौर जिला में गुर्जर समुदाय ने सरकार पर अनदेखी के आरोप लगाए है.  मामले को लेकर नाहन गुर्जर समाज कल्याण परिषद के पदाधिकारी पत्रकारों से रूबरू हुए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोकसभा चुनाव को लेकर नाहन में कांग्रेस ने की बैठक, उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कही ये बात


पत्रकारों से बातचीत करते हुई गुर्जर समाज कल्याण परिषद के अध्यक्ष राजकुमार पोसवाल ने कहा कि 2 दिसंबर को  सरकार द्वारा इस मामले को लेकर एक शिमला में बैठक बुलाई गई थी और इस बैठक में मामले से जुड़े सभी हितधारकों को बुलाया गया था, लेकिन गुर्जर समुदाय के लोगों को इसमें आमंत्रित ना कर अनदेखी की गई है. 


उन्होंने कहा कि मामले को लेकर गुर्जर समाज कल्याण परिषद द्वारा उच्च न्यायालय में याचिका दायर की गई है. जिसपर आगामी 18 दिसंबर को सुनवाई होनी है. ऐसे में उन्हें सरकार से भले ही कोई राहत नहीं मिल रही लेकिन उच्च न्यायालय से उन्हें उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा. 


Vidhansabha Result: तीन राज्यों में BJP की शानदार जीत पर बिलासपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली विजय रैली


वहीं गुर्जर समाज कल्याण परिषद के पदाधिकारी का यह भी कहना है कि मामले को लेकर हाटी समुदाय सड़कों पर उतर गया है और अच्छा होता कि हाटी समुदाय के लोग उच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार करते. उन्होंने कहा कि हाटी समुदाय के सड़कों पर उतरने से गुर्जर समुदाय के लोगों में भी रोष पनप सकता है.