देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की (Himachal assembly election 2022) सरगर्मियों के बीच एक दल का दूसरे दल पर आरोप प्रत्यारोप करने का सिलसिला जारी है. प्रदेश में 12 नवंबर को (Himachal voting date) 68 विधानसभा सीटों (himachal assembly seat) पर मतदान होना है. प्रदेश में प्रचार-प्रसार पर भी जोर दिया जा रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस चुनाव प्रचार-समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू (who is Sukhwinder singh sukhu) नाहन विधानसभा क्षेत्र (Nahan assembly seat) के मिश्रवाला पहुंचे जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस के चुनाव प्रचार को प्रभावित करने की हो रही कोशिश
इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. सुक्खू ने बीजेपी पर कांग्रेस के चुनाव प्रचार प्रभावित करने का आरोपा लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हेलीकॉप्टर की इजाजत देने में जानबूझकर देरी की जा रही है. सुखविंदर सिंह ने कहा कि चुनाव प्रचार को सुनियोजित तरीके से प्रभावित करने कोशिश की जा रही है.


ये भी पढ़ें- हिमाचल की नाहन विधानसभा सीट पर कांग्रेस, बीजेपी और AAP के बीच कड़ी टक्कर


बीजेपी से तंग आ चुकी है जनता- सुखविंदर सिंह सुक्खू
इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सरकार से प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है. यहां की जनता अब हिमाचल में बदलाव देखना चाहती है. सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि जयराम सरकार ने प्रदेश की जन भावना का सम्मान नहीं किया. यही कारण है कि कांग्रेस के पक्ष में क्रांति के रूप में जनसैलाब उमड़ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बढ़ते भ्रष्टाचार और घोटालों से भी जनता तंग है. उन्होंने कांग्रेस में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया. 


WATCH LIVE TV