Afg vs SL T20 Asia Cup: इन 5 कारणों से डूबी श्रीलंका की नैया, जानें हार की वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1322591

Afg vs SL T20 Asia Cup: इन 5 कारणों से डूबी श्रीलंका की नैया, जानें हार की वजह

Afg vs SL T20 Asia Match: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मैच जारी है. लेकिन श्रीलंका टीम ने बेहद खराब परफोर्म किया है. हम आपको श्रीलंका के खराब परफोर्मेंस के पांच कारण बताने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं. 

credit- Afghanistan Cricket Board

Afg vs SL T20 Asia Match: श्रीलंका (Sri Lanka) की पारी देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि अफगानिस्तान (Afghanistan) ने इस मैच को अपने नाम कर लिया है. आज एशिया कप (Asia Cyup 2022) का पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान (Sri Lanka vs Afghanistan) के बीच खेला जा रहा है. मैच में श्रीलंका का परफोर्मेंस काफी खराब रहा है. पहले ओवर में ही टीम का पहला बल्लेबाज पवेलियन लौट गया. वहीं दूसरे ओवर में निस्सांका (Nissanka) का विकेट चला गया. पाथुम निस्सांका (Pathum Nissanka) के इस विकेट को लेकर काफी बवाल हुआ. आपको बता दें श्रीलंका को 20 ओवर खेलने भी मुश्किल हो गए. श्रीलंका ने 106 रनों का टारगेट दिया है.

श्रीलंका के ना चलने के ये हैं 5 कारण

- टॉस का हारना
- खराब शॉट सेलेक्शन
- रन बनाने की जल्दबाजी
- ओपनर्स का ना चलना
- खिलाड़ियों में तालमेल की कमी

ये भी पढ़ें: Afg vs SL Controversy: पाथुम के आउट होने पर भड़का श्रीलंका; जानें क्या है कारण

Afg vs SL का निराशाजनक प्रदर्शन

आपको बता दें श्रीलंका टीम की शुरूआत ही खराब रही थी. पहले ही ओवर में टीम को एक विकेट गवाना पड़ा था. वहीं दूसरी तरफ टॉस ना जीतना भी श्रीलंका के खिलाफ माना जा रहा है. क्योंकि श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका ने मैच से पहले कहा था कि अगर वह टॉस जीतते तो पहले बॉलिंग करने का फैसला करते. ऐसा देखा गया है कि इस पिच पर बाद में खेलने वाली टीमें ही अकसर जीतती हैं.

मैच के दौरान देखा गया कि श्रीलंका की टीम ने रन बनाने की जल्दी की इसी कारण उनके शॉट सेलेक्शन्स पर काफी प्रभाव पड़ा. ऐसा देखा गया कि श्रीलंका की टीम पार्टनरशिप नहीं बना पाई और उठाकर शॉट खेलने में ज्यादा विश्वास रखा. टीम में आपसी तालमेल की भी कमी देखी गई. इसी कारण दो प्लेयर रन आउट हो गए. यहां तक की कप्तान भी अच्छा परफोर्म नहीं कर पाए और अपने पहले ओवर की पहली बॉल पर ही आउट होकर पवेलियन लौट गए. अब अफगानिस्तान कैसा खेलती है यह देखना दिलचस्प होगा.

Trending news