अमिताभ बच्चन ने 'पाकिस्तानी खिलाड़ी' को बताया भारतीय, जमकर हो रहे हैं ट्रोल
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने 'पाकिस्तानी खिलाड़ी' को बताया भारतीय, जमकर हो रहे हैं ट्रोल

Amitabh Bachchan Instagram: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं, क्योंकि उन्होंने एक पाकिस्तानी बच्चे को भारतीय बताकर भारतीय क्रिकेट के उज्जवल भविष्य का जिक्र किया था. लेकिन इस वीडियो में ऐसा क्या दिखा कि लोग उनको ट्रोल करने लगे. 

अमिताभ बच्चन ने 'पाकिस्तानी खिलाड़ी' को बताया भारतीय, जमकर हो रहे हैं ट्रोल

Amitabh Bachchan Video: पिछले दिनों बिग बी ने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया था. जिसमें छोटा से बच्चा बेहतरीन क्रिकेट खेलता दिखाई दे रहा था. अमिताभ बच्चन के ज़रिए शेयर किए गए वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया. जिसके बाद यह वायरल हो गया. इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन कैप्शन भी लिखा था. उन्होने लिखा,"भारतीय क्रिकेट का भविष्य बहुत सुरक्षित हाथों में है." अब अमिताभ बच्चन अपने इस ट्वीट को लेकर ट्रोल होने लगे हैं. 

दरअसल यह वीडियो भारत का नहीं, पाकिस्तान का है. यानी इस वीडियो में खेल रहे बच्चे को अमिताभ बच्चन ने भारतीय समझकर कह डाला कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य सुरक्षित हाथों में है लेकिन यह वीडियो पाकिस्तान का है जिस वजह अब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. पाकिस्तानी यूजर्स ने जमकर अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया है. हालांकि उनके ट्वीट पर कई बड़ी हस्तियों ने भी बच्चे तारीफ की. 

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक यह वीडियो सिंध राज्य के घोटकी जिले का है. पाकिस्तानी एक्टर गौहर मुमताज ने और सिंगर आसिम अज़हर ने कमेंट्स करते हुए अमिताभ बच्चन को बताया कि यह वीडियो भारत का नहीं, पाकिस्तान का है. पाकिस्तानी की दोनों हस्तियों ने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए लिखा कि पाकिस्तान में उनके बहुत सारे फैंस हैं लेकिन यह बच्चा पाकिस्तानी है. 

इसके अलावा पाकिस्तान की दोनों हस्तियों ने यह भी उम्मीद जाहिर की कि फ्यूचर में दोनों देश की क्रिकेट टीमें आपस में मैच खेलकर दोनों देशों का फ्यूचर बेहतर बनाएंगी. पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की इन दोनों हस्तियों के अलावा कई और आम यूजर्स ने इस बच्चे के पाकिस्तानी होने दावा किया है. 

बता दें कि बच्चे का यह वीडियो उसके चाचा ने शेयर किया था. इस वीडियो के अलावा कई अन्य वीडियो भी बच्चे के चाचा रजा मीर ने शेयर किए हैं. साथ ही जो वीडियो अमिताभ बच्चन ने शेयर किया है वो रजा मीर ने इसी साल अप्रैल महीने की शुरुआत में शेयर किया था. 

देखिए VIDEO

Trending news