Asia Cup 2023: शेड्यूल से बांगलादेश बोर्ड नाखुश, कहा- खिलाड़ियों को करना पड़ता है ये काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1789586

Asia Cup 2023: शेड्यूल से बांगलादेश बोर्ड नाखुश, कहा- खिलाड़ियों को करना पड़ता है ये काम

Asia Cup Schedule: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के बाद अब बांगलादेश बोर्ड नाराजगी जाहिर की है. बीसीबी चीफ ने कहा खिलाड़ियों को दोनों तरह से करना पड़ता है तैयार.

 

Asia Cup 2023: शेड्यूल से बांगलादेश बोर्ड नाखुश, कहा- खिलाड़ियों को करना पड़ता है ये काम

Asia Cup Schedule: एशिया कप 2023 का शेड्यूल आखिरकार काफी खींचतान के बाद जारी कर दिया गया है. अब ये साफ हो गया कि हाइब्रिड मॅाडल के तहत पाकिस्तान में सिर्फ 4 मुकाबले खेले जाएंगे बाकी के 9 मुकाबले फइनल सहित श्रीलंका में खेले जाएंगे. ऐसा बहुत काम बार होता है कि मैच शेड्यूल को लेकर के नाराजगी हो, लेकिन इस बार पाकिस्तान के साथ एक और देश बांग्लादेश शेड्यूल को लेकर नाराज हैं. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने मैच कार्यक्रम के लेकर नाखुशी जाहिर की है.  

एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है. सुरक्षा कारणों से भारत ने पाकिस्तान में मैच खेलने से मना कर दिया था, जिसके बाद  हाइब्रिड मॅाडल पर सहमति बनी. टूर्नामेंट में 6 टीमें भाग ले रही है. भारत सिर्फ श्रीलंका में अपना मैच खेलेगा बाकी 5 टीमें दोनों जगह यानी पाकिस्तान और श्रीलंका में खेलेगा. वहीं BCB के चेयरमैन जलाल यूनुस ने टूर्नामेंट के दौरान दोनों देशों के सफर को लेकर कहा कि खिलाड़ियों को असर मैच की तैयारी पर पड़ेगा.
 
एसीसी की जिम्मेदारी- चेयरमैन जलाल
जलाल ने मीडिया से कहा कि हमारा पहला मैच श्रीलंका में और दूसरा मैच पाकिस्तान में है, जिसमें हम कुछ नहीं कर सकते हैं. हमारी टीम को जाना ही होगा. हम चार्टर्ड प्‍लेन से सफर करेंग जिसकी जिम्मेदारी एसीसी की है. उन्होंने कहा कि हम चार्टर्ड प्‍लेन या उससे अच्छे प्लेन से सफर करेंगे जो हमारे लिए बेहतर होगा.  

खिलाड़ी को इस तरह करना पड़ता है तैयारी 
मीडिया से बात करते हुए जलाल ने आगे कहा,  सभी टीमों के सहमति के बाद ही ये कार्यक्रम तय हुआ है जिसके मुताबिक मुझे भी चलना होगा. उन्होंने ने कहा कि प्लेयर्स को एयरपोर्ट पर उड़ान से 2 घंटा पहले पहुंचना पड़ता है, जिसके कारण खिलाड़ी अपने आपको शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से खुद को तैयार करता है. मैच के लिहाज से दोनों बहुत ही महत्वपूर्ण है.

Trending news