Asia Cup 2023: एशिया कप से बाहर होंगे हारिस और नसीम? सामने आई बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1868860

Asia Cup 2023: एशिया कप से बाहर होंगे हारिस और नसीम? सामने आई बड़ी वजह

Asia Cup 2023: हारिस रऊफ और नसीम शाह एशिया कप से बाहर हो सकते हैं. उनकी जगह रिजर्व प्लेयर्स को बुलाया गया है, पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Asia Cup 2023: एशिया कप से बाहर होंगे हारिस और नसीम? सामने आई बड़ी वजह

Asia Cup 2023: हारिस रऊफ और नसीम शाह से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों बेहतरीन बॉलर एशिया कप से बाहर हो सकते हैं. हालांकि अभी पीसीबी ने इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. 14 सितंबर को पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलना है. काफी हद तक मुमकिन है कि दोनों बॉलर्स इस मैच में नहीं खेल पाएं. आइये जानते हैं पूरी डिटेल

एशिया कप से बाहर होंगे नसीम और हारिस?

नसीम शाह और हारिस रऊफ भारत बनाम पाकिस्तान मैच में चोटिल हो गए थे और वे अभी पूरी तरह से रिकवर नहीं हुए हैं. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों प्लेयर की श्रीलंका बनाम पाकिस्तान मुकाबले में हिस्सा लेने की काफी कम उम्मीद है. अगर पाकिस्तान फाइनल में पहुंचता है तो दोनों आखिरी मुकाबले में खेलते दिखाई दे सकते हैं. हारिस रऊफ रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने रिजर्व डे वाले दिन होने वाले मुकाबले में भी हिस्सा नहीं लिया था.

नसीम शाह के कंधे में चोट

अगर बात करें नसीम शाह की तो उन्होंने कंधे में चोट लगने की वजह से 49वें ओवर में फील्ड छोड़ दिया था. उस वक्त भारत बल्लेबाजी कर रहा था. पाकिस्तान की इनिंग के दौरान दोनों खिलाड़ी बल्लेबाजी करने नहीं आ सके, जिसके वजह से भारत की 228 रन से जीत हुई.

रिजर्व गेंदबाजों को बुलाया गया

रिपोर्ट्स से पता चला है कि रऊफ और नसीम को बल्लेबाजी से रोकने का फैसला एहतियाती कदम था. पाकिस्तान का टीम प्रबंधन विश्व कप 2023 से पहले कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है, इसी वजह से श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए रिजर्व गेंदबाजों (शाहनवाज दहानी, जमन खान) को बुलाया गया है. 

आगा सलमान भी चोटिल

दोनों बॉलर्स के साथ-साथ पाकिस्तानी बल्लेबाज आगा सलमान चोटिल हो गए हैं. रवींद्र जडेजा को खेलते हुए उनकी नाक पर चोट लग गई थी. बैटर की बिलकुल आंख के नीचे बॉल लगी थी. कथित तौर पर उन्होंने टीम के साथ यात्रा नहीं की और स्कैन के लिए अस्पताल जानें का फैसला किया. उनकी चोट की गंभीरता अभी भी अज्ञात है.

Trending news