Babar Azam Leaked Chat: पीसीबी हेड ने कराई बाबर आजम की चैट लीक, टीवी चैनल ने चला दी लाइव
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1936087

Babar Azam Leaked Chat: पीसीबी हेड ने कराई बाबर आजम की चैट लीक, टीवी चैनल ने चला दी लाइव

Babar Azam Leaked Chat: बाबर आजम की चैट लीक हो गई है. आरोप है कि पीसीबी चेयरमैन जका अशरफ ने उनकी चैट लीक की है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें

Babar Azam Leaked Chat: पीसीबी हेड ने कराई बाबर आजम की चैट लीक, टीवी चैनल ने चला दी लाइव

Babar Azam Leaked Chat: बाबर आजम की चैट लीक हो गई है. आरोप है कि इन चैट्स को लीक करने के पीछे जका अशरफ का हाथ है. पीसीबी प्रमुख की हरकतें नैतिक चिंताएं पैदा करती हैं, क्योंकि यह रहस्य है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने लाइव टीवी पर अपने प्राइवेट मैसेज शेयर करने की इजाजत दी थी या नहीं.

जका अशरफ ने चैट लीक क्यों की?

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ के जरिए शनिवार को किए गए दावे के मुताबिक, जका अशरफ कथित तौर पर बाबर आजम की कॉल्स और मैसेजेस को इग्नोर कर रहे थे. वहीं एक लोकल चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अशरफ ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा था कि पाकिस्तानी कप्तान ने कभी भी उनसे सीधे संपर्क नहीं किया था. अशरफ ने साफ किया, "वह (लतीफ) कहता है कि मैं उसका (बाबर का) फोन नहीं उठाता. उसने मुझे कभी फ़ोन नहीं किया."

चैट में क्या था?

टीवी प्रोग्राम पर टेलीकास्ट की गई व्हाट्सएप चैट, बाबर आजम और पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी, सलमान नसीर के बीच थी. जिसमें नसीर कथित तौर पर कहते हैं,"बाबर, टीवी और सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि आप चेयरमैन को फोन कर रहे हैं और वह जवाब नहीं दे रहे हैं. क्या आपने हाल ही में उसे फ़ोन किया है?” जिसके जवाब में बाबर आजम कहते हैं, "सलाम सलमान भाई, मैंने सर को कोई कॉल नहीं किया है."

पीसीबी चीफ ने दी चैट लीक करने की इजाजत

जिस टीवी एंकर ने इस चैट को टेलीकास्ट किया, उन्होंने कहा कि वे बातचीत को सार्वजनिक करने से झिझक रहे थे, लेकिन अंत में उन्होंने इसे प्रसारित करने का फैसला किया क्योंकि पीसीबी प्रमुख ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत दे दी थी. इसके बावजूद, बादामी ने इस बात पर जोर दिया कि चैनल ने चैट दिखाने में गलती की है और वह इस गलती के लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं.

Trending news