दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले सीजन में ऋषभ पंत और इशांत शर्मा की होगी धामाकेदार एंट्री
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2387130

दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले सीजन में ऋषभ पंत और इशांत शर्मा की होगी धामाकेदार एंट्री

Delhi Premier League: पुरानी दिल्ली 6 दिल्ली प्रीमियर लीग के अपने शुरुआती मैच में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स (डीपीएल) का सामना करेगी. यह डीपीएल का भी पहला मैच होगा, क्योंकि लीग शनिवार से शुरू हो रही है.

दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले सीजन में ऋषभ पंत और इशांत शर्मा की होगी धामाकेदार एंट्री

Delhi Premier League: भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत और इशांत शर्मा अपने शानदार प्रदर्शन के बाद के बाद फैंस को एक बार फिर चौंकाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि पुरानी दिल्ली प्रीमियर लीग (DPL) के पहले सीजन में धमाल मचाने के लिए तैयार है. यह मैच 17 अगस्त को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होने वाला है.

पुरानी दिल्ली 6 दिल्ली प्रीमियर लीग के अपने शुरुआती मैच में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स (डीपीएल) का सामना करेगी. यह डीपीएल का भी पहला मैच होगा, क्योंकि लीग शनिवार से शुरू हो रही है. पुरानी दिल्ली 6 में विस्फोटक विकेटकीपर पंत और अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के इर्द-गिर्द बनी एक मजबूत टीम है. फ्रेंचाइजी ने ऑलराउंडर ललित यादव और बल्लेबाजी ऑलराउंडर शिवम शर्मा की सेवाएं भी लीं. पुरानी दिल्ली 6 ने 20 वर्षीय सलामी बल्लेबाज और ऑफ स्पिनर अर्पित राणा और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रिंस यादव को भी अपने साथ जोड़ा.

खिलाड़ियों के बीच होगा रोमांचक मुकाबला
पुरानी दिल्ली 6 के मालिक आकाश नांगिया ने फ्रैंचाइज़ी की प्रेस रिलीज़ के हवाले से कहा, "हम इस तरह के रोमांचक लाइनअप के साथ डीपीएल की शुरुआत करने के लिए रोमांचित हैं. इशांत शर्मा और ऋषभ पंत की मौजूदगी से हमें जबरदस्त अनुभव और कौशल मिला है, जिसने हमारे युवा खिलाड़ियों को प्रेरित और प्रोत्साहित किया है. हमें पूरा भरोसा है कि पुरानी दिल्ली 6 लीग में एक मजबूत प्रभाव डालेगी." 

दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले सीजन में 40 मैच होंगे. यह टूर्नामेंट 17 अगस्त से 8 सितंबर, 2024 तक चलेगा, जिसमें प्रशंसकों और खिलाड़ियों दोनों के लिए रोमांचक क्रिकेट एक्शन का वादा किया गया है.

पुरानी दिल्ली 6 टीम
ललित यादव, ईशांत शर्मा, अर्पित राणा, शिवम शर्मा, प्रिंस यादव, ऋषभ पंत, मयंक गुसाईं, सनत सांगवान, अंकित भड़ाना, युग गुप्ता, केशव दलाल, आयुष सिंह, कुश नागपाल, सुमित छिकारा, अर्नव बुग्गा, वंश बेदी, मंजीत, यश भारद्वाज, संभव शर्मा, लक्ष्मण.

Trending news