IND vs ENG Weather Report: लखनऊ में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, IMD ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1934391

IND vs ENG Weather Report: लखनऊ में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, IMD ने कही ये बात

Lucknow Weather Forecast: वर्ल्ड कप का 29वां मुकाबला भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. ये मैच भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ में होगा. मैच के दैरान लखनऊ में मौसम कैसा रहेगा. आइए जानते हैं.  

 

IND vs ENG Weather Report: लखनऊ में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, IMD ने कही ये बात

IND vs ENG Weather Report: भारतीय टीम का सामना रविवार को मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड ( IND vs ENG ) से होगा. ये मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी एकाना क्रिकेट स्टेडियम ( Ekana Cricket Stadium ) में खेला जाएगा. टीम इंडिया के सामने इंग्लैंड के लिए ये मैच बड़ी चुनौती होगा. जोश बटलर ( Josh Buttler ) की अगुआई में इंग्लैंड टीम इस मुकाबले को जीतकर टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखना चाहेगी. तो वहीं मेजबान भारत इंग्लैंड को हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज होना चाहेगा. लेकिन इस मैच के दौरान लखनऊ में मौसम कैसा रहेगा? और बारिश होने की कितनी संभावना है? आइए जानते हैं. 

लखनऊ में ऐसा रहेगा मौसम
मौसम विभाग के मुताबिक, लखनऊ ( Lucknow Weather Report ) में मौसम साफ रहेगा. अच्छी बात यह है कि दर्शकों को पूरा मैच देखने को मिलेगा, क्योंकि बारिश होने की संभावना नहीं है. वहीं तापमान की बात करें तो लखनऊ में रविवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री तक रहने की उम्मीद है. हालांकि शाम में तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है. जबकि नमी 40 प्रतिशत तक रहने का अनुमान है.  

बहरहाल, क्रिकेट प्रशंसकों को इंग्लैंड और भारत के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा. इंग्लैंड टीम की नजरिए से ये मुकाबला बहुत अहम है. फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में दोनों टीमें एक दूसरे बहुत दूर है. टीम इंडिया 10 अंको के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है, तो वहीं इंग्लैंड 2 अंक लेकर 9वें पायदान पर मौजूद है.    

साउथ अफ्रीका नंबर 1 पर काबिज
ऑस्ट्रेलिया ने लगातार चार मैचों में जीत दर्ज प्वाइंट्स टेबल में बड़ा उलट फेर कर दिया है. फिलहाल, साउथ अफ्रीका की टीम प्वाइंट्स टेबल में नंबर 1 पर है, तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान और श्रीलंका को पीछे कर चौथे नंबर पहुंच गई है.

Trending news