IND vs ENG Weather: धर्मशाला में बारिश का साया, जानें पहले दिन कैसा रहेगा मौसम हाल?
Advertisement

IND vs ENG Weather: धर्मशाला में बारिश का साया, जानें पहले दिन कैसा रहेगा मौसम हाल?

IND vs ENG Weather Report: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पांचवां व आखिरी मुकाबला गुरुवार 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा.  टीम इंडिया ने सीरीज पर 3-1 से कब्जा कर लिया है.  लेकिन इस मुकाबले पर बारिश का साया है.

IND vs ENG Weather: धर्मशाला में बारिश का साया, जानें पहले दिन कैसा रहेगा मौसम हाल?

IND vs ENG Weather Report: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पांचवां व आखिरी मुकाबला गुरुवार 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाना है. दोनों टीम पूरे 9 दिन आराम करने के बाद फिर से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे.  रांची में खेला गया चौथा टेस्ट मैच खत्म होने के बाद से ही इस मुकाबले को शुरू होने का इंतजार था. लेकिन इस मैच को देखने की बेकरारी प्रशंसकों के लिए और बढ़ सकती है. कारण है धर्मशाला में खराब मौसम.

हैदराबाद टेस्ट हारने के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी की. बैक-टू-बैक तीन मैचों में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा कर लिया. रांची टेस्ट में शानदार जीत के साथ भारत ने पांच मैचों की इस सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर ली थी. इसके बाद धर्माशाला मे खेले जाने वाले पांचवें मैच को लेकर ये आशंका जताई जा रही थी कि शायद इस मैच में मौसम रुकावट डाल सकती है? पिछले हफ्ते हुई बर्फबारी की वजह से धर्मशाला में तापमान काफी नीचे दर्ज की गई. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि बारिश मैच में रुकावट बन सकता है. लेकिन बर्फबारी की आशंका न के बरारबर है.        

ऐसा रहेगा पहले दिन मौसम?
गुरुवार को मैच शुरू होगा. लेकिन इस मैच में बारिश का असर दिख सकता है. मौसम पर नजर रखने वाली वेबसाइट एक्यूवेदर के मुताबिक, 7 मार्च को धर्मशाला और उसके आस-पास के इलाके में तूफान और बारिश आने की संभावना है. इसके अलावा सुबह से आसमान में बादल छाए रहने की उम्मीद है. हालांकि, मैच अपने निर्धारित समय शुरू पर होगा लेकिन मुकाबले के बीच में बारिश होने का अंदेशा है. अनुमामन के मुताबिक, 12 बजे करीब  बारिश होने का अनुमान है जो आने वाले दो घंटे में और तेज हो जाएगी. ऐसे में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दिन का लगभग पूरा खेल बारिश की भेंट चढ़ सकता है.         

 

Trending news