LSG vs GT: लखनऊ ने गुजरात को "अदब" से चटाई धूल, टूर्नामेंट में दर्ज की लगातार तीसरी जीत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2193841

LSG vs GT: लखनऊ ने गुजरात को "अदब" से चटाई धूल, टूर्नामेंट में दर्ज की लगातार तीसरी जीत

MI vs DC Highlights:  एलएसजी ने एकाना स्टेडियम में खेल गए मैच में GT को 33 रनों से हराकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत हासिल की. जबकि गुजरात की ये तीसरी हार है. 

LSG vs GT: लखनऊ ने गुजरात को "अदब" से चटाई धूल, टूर्नामेंट में दर्ज की लगातार तीसरी जीत

MI vs DC Highlights: आईपीएल के 21वें मैच में लखनऊ ने गुजरात पर शानदार जीत दर्ज की. एलएसजी ने एकाना स्टेडियम में खेल गए मैच में GT को 33 रनों से हराकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत हासिल की. जबकि गुजरात की ये तीसरी हार है. लखनऊ सुपर जाइंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 163 रन लगाए. मार्कस स्टॉयनिस ने 43 गेंदों का सामना कर 2 छक्के और चार चौके की मदद से 58 रन बनाए. जबकि निकोलस पूरण ने  32 रनों की अहम पारी खेली.

इसके जवाब में खेलने उतरी मेहमान टीम गुजरात टाइटंस 18.5 ओवर बल्लेबाजी कर सिर्फ 130 रन ही बना सकी. गुजरात के लिए 31 रन साईं सुदर्शन ने बनाए. यश ठाकुर ने लखनऊ की तरफ से जबरदस्त गेंदबाजी की. ठाकुर ने 5 विकेट झटके.      

गुजरात के लिए सबसे ज्यादा 31 रन साईं सुदर्श ने बनाए, जबकि कप्तान शुभमन गिल और राहुल तेवतिया ने 30 रनों का योगदान दिया. इस दौरान लखनऊ के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. खासकर यश ठाकुर और क्रणुल पंड्या ने जीटी के बल्लेबाजों की हर तरह से परीक्षा ली. पंड्या ने 3 विकेट लिए. जबकि यश ठाकुर ने 5 विकेट चटकाए. इसके अलावा नवीन उल-हक और रवि बिश्नोई को एक-एक सफलता मिली.         

पहली पारी में क्या-क्या हुआ?
लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल टॉस जीतर पहले बल्लबाजी चुनी. पारी की शुरुआत विकेट कीपर क्विंटन डी कॉक और कप्तान राहुल ने की. लेकिन दोनों बल्लेबाज टीम को सधी हुई शुरुआत दिलान में नाकाम रहे. डीकॉक महज छह रन बनाकर चलते बने. इसके बाद तीसर नंबर पर बललेबाजी करने आए देवदत्त पड्डिकल भी 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जबकि राहुल ने 33 रनों का योगदान दिया.

हालांकि, इसके बाद ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस ने सधी हुई पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.स्टॉयनिस ने 58 रन बनाए. इसके अलावा निकोलस पूरण ने नाबाद 32 रन बनाए. वहीं, आयुष बदोनी ने 29 रनों की पारी खेली. इस दौरान  उमेश यादव और दर्शन नालकंडे ने सबसे ज्यादा दो-दो विकेट लिए. जबकि राशिद खान को एक सफलता मिली.   

Trending news