Naseem Shah का Urvashi Rautela ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो; लोग बनाने लगे मीम्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1340631

Naseem Shah का Urvashi Rautela ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो; लोग बनाने लगे मीम्स

Naseem Shah and Urvashi Ind vs Pak Match: बॉलिवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और नसीम शाह के मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. आपको बता दें इससे पहले एक्ट्रेस ने नसीम शाह और खुदकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी.

Naseem Shah का Urvashi Rautela ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो; लोग बनाने लगे मीम्स

Naseem Shah and Urvashi Ind vs Pak Match: उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार उनके सुर्खियों में बने रहने का कारण ऋषभ पंत नहीं बल्कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह हैं. आपको बता दें उर्वशी रौतेला एशिया कप 2022 का भारत पाकिस्तान मुकाबला देखने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंची थीं.

उर्वशी रौतेला हुईं ट्रोल

उर्वशी रौतेला इसी दौरान की एक वीडियो को लेकर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाई थी. जो किसी फैन ने एडिट की हुई थी. इस वीडियो में ऐसा दिख रहा था कि नसीम और उर्वशी एक दूसरे की तरफ देख रहे हैं और ब्लश कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के खूब रिएक्शन्स सामने आने लगे.  लोग उर्वशी और नसीम को लेकर मीम्स बनाने लगे.

लोग दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन्स

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग भयंकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. लोग अलग-अलग फिल्म के डायलॉग्स के साथ नसीम और उर्वशी के मीम बना रहे हैं. कुछ लोग नसीम को मिरजापुर के मुन्ना भय्या के तौर पर दिखा रहे हैं. तो कोई इसे गाने के साथ जोड़ रहे हैं. इन वायरल हो रहे मीम्स पर अभी तक क्रिकेटर का कोई रिएक्शन सामने नही आया है.

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम का वीडियो

आपको बता दें उर्वशी रौतेला एक बार फिर भारत को सुपर फॉर मैच में सपोर्ट करने पहुंची थीं. यह मैच भारत पाक के बीच हुआ था, जिसको पाकिस्तान ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया था. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए इसी मैच की वीडियो बना कर शेयर की जा रही है. आपको बता दें ऐसे अफवाहें थीं कि ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमें भिड़ने वाली हैं. इस मैच को लेकर लोग अलग-अलग प्रिडिक्शन्स कर रहे हैं. अगर यह मैच पाकिस्तान जीत जाती है तो भारत का एशिया कप का सफर यहीं खत्म हो जाएगा. ऐसे में भारतीयों की इस मैच पर काफी निगाहें टिकी हुई हैं.

Trending news