IPL से पुरानी पिच पर वापसी करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू; लोकसभा चुनाव से बनाई दूरी
Advertisement

IPL से पुरानी पिच पर वापसी करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू; लोकसभा चुनाव से बनाई दूरी

Navjot Singh Sidhu: नवजोत सिंह सिद्धू  22 मार्च से शुरू होने वाले IPL के लिए कमेंट्री करेंगे. कांग्रेस लीडर और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू आने वाले लोकसभा इलेक्शन से दूरी बना सकते हैं. वह IPL में कमेंट्री करते नजर आएंगे.

 

IPL से पुरानी पिच पर वापसी करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू; लोकसभा चुनाव से बनाई दूरी

Navjot Singh Sidhu IPL Commentary: पंजाब में लोकसभा इलेक्शन से पहले, क्रिकेटर से लीडर बने नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पुरानी पिच- क्रिकेट कमेंट्री पर वापस आ गए हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर नवजोत सिद्धू को लेकर पोस्ट किया है, जिसमें इसकी जानकारी दी गई है. नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर जानकारी देते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा, " महान नवजोत सिंह सिद्धू हमारी स्टारकास्ट में शामिल हो गए हैं. 22 मार्च से शुरू होने वाले IPL के लिए वह कमेंटेटर होंगे. कांग्रेस लीडर और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू आने वाले लोकसभा इलेक्शन से दूरी बना सकते हैं. वह IPL में कमेंट्री करते नजर आएंगे.

लोकसभा चुनाव से बनाई दूरी
2004 में  अपनी सियासी पारी का आगाज करने वाले पंजाब कांग्रेस के साबिक सद्र, नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर से तीन बार लोकसभा एमपी, एक बार राज्यसभा एमपी और अमृतसर से एक बार एमएलए रह चुके हैं. वह पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर पद पर भी रह चुके हैं. इतना ही नहीं सिद्धू कांग्रेस से पहले बीजेपी में थे. हालांकि, इन दिनों वो कैंसर से मुतास्सिर अपनी वाइफ के इलाज के लिए वक्त देने और पत्नी की खराब सेहत का हवाला देते हुए उन्होंने सियासत से दूरी बनाई हुई है, लेकिन इस बीच इस बात की भी चर्चा हो रही है कि सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के बीच तनाव का दौर चल रहा है. इतना ही नहीं, उनके बीजेपी में शामिल होने की अफवाहें भी तेजी से फैल रही हैं.

 

सिद्धू के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज
नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कहा है कि, वह आने वाले लोकसभा इलेक्शन में नहीं लड़ेंगे, जबकि कांग्रेस आलाकमान ने अभी तक 13 सीटों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं किया है.  बता दें कि, पंजाब में 1 जून को लोकसभा इलेक्शन के लिए वोट डाले जाएंगे. सियासत में कदम रखने से पहले में सिद्धू क्रिकेट टीम में थे. वह इंडियन क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रह चुके हैं. उनके नाम 51 टेस्ट मैच और 136 वनडे मैच दर्ज हैं. क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद वह कमेंट्री के मैदान में उतरे और अपने शायराना और कमेटी अंदाज की बदौलत काफी शोहरत हासिल की. उनके मशहूर डायलॉग में  गुरु, हो जाओ शुरू, जैसे शब्द शामिल है. इसके बाद उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में भी अपने खास अंदाज के लोगों का दिल जीत लिया था.

Trending news