पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने अपने पद से दिया इस्तीफा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1957454

पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने अपने पद से दिया इस्तीफा

Pakistan cricket team: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की टीम का बेहद ही बेकार प्रदर्शन रहा है. अपने आखिरी मैच के बाद पाक की टीम वतन वापस लौट गई थी. जिसके बाद अब पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने अपने पद से दिया इस्तीफा

Pakistan cricket team: पाकिस्तान की टीम ने नौ में से महज चार मैच जीते, जिसके बाद पाक की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई. अब पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के मैच भारत में खेले जा रहे है. वनडे वर्ल्ड कप में ग्रुप स्टेज के मुकाबले खत्म हो चुके है और अब सेमीफाइनल के राउंड शुरू होगें. पहला सेमीफाइमल भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में पाक की टीम का बेहद ही बेकार प्रदर्शन रहा है. बाबर आजम की कप्तानी में टीम ने 9 में से महज 4 मैच जीते और टूर्नामेंट से बाहर हो गई. पाकिस्तान टीम अपना आखिरी मैच खेलने के बाद अपने वतन वापस लौट गई. इसके बाद से ही टीम में काफी भूचाल देखने को मिला है.  जिसके बाद से ही कुछ वक्त पहले बाबर आजम की कप्तानी जाने की खब़र सामने आ रही थी.

जल्द होगा नए कौच का ऐलान 
गेंदबाज मोर्ने मोर्कल का पाकिस्तान टीम के साथ केवल 6 महीने का ही सफर रहा. उन्होनें कोच का पद इसी साल जून में संभाला था. उनकी कोचिंग में पाक की टीम ने श्रीलंका दौरे पर अपनी पहली सीरीज खेली थी. पाकिस्तान टीम को अब अगली सीरीज 14 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलनी है.  इस दौरान पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बताया है कि वो जल्द ही टीम के नए गेंदबाजी कोच का ऐलान करेगी. 
      
इंजमाम ने भी दिया था इस्तीफा

हाल ही में पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने भी पद से इस्तीफा दिया है. उन्होनें इस्तीफा पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड के चीफ जका अशरफ को भेजा था, जिसे उन्होनें मंजूर कर लिया. शायद बाबर आजम का भी जल्द कप्तानी से इस्तीफा आ सकता हैं. 

Trending news