Ind-Pak मैच में दिखी इस हसीना को लेकर ट्विटर पर भिड़े लोग, शुरू हो गया हिंदू-मुस्लिम विवाद
Advertisement

Ind-Pak मैच में दिखी इस हसीना को लेकर ट्विटर पर भिड़े लोग, शुरू हो गया हिंदू-मुस्लिम विवाद

India Vs Pakistan Super-4: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए महामुकाबले में पाकिस्तान ने जीत हासिल की. मैच के बाद सोशल मीडिया पर कुछ मोमेंट्स वायरल होने लगे. इनमें कुछ खूबसूरत लड़कियों की तस्वीर भी शामिल है. 

File PHOTO

India Vs Pakistan Match Moments: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए सुपर-4 के मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट हरा दिया है. इससे पहले 28 अगस्त को हुए पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था. सुपर-4 के मुकाबले में भारत की तरफ से कई बड़ी खामियां हुईं जिसका नतीजा ये हुआ कि भारत को हार का सामना करना पड़ा. भारत-पाक मैच के बाद हमेशा की तरह इस बार सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चीजें वायरल होने लगीं. साथ ही कुछ क्रिकेटर्स ने अपनी-अपनी राये देनी शुरू कर दी. 

यह भी देखिए:
"विराट कोहली ने बनाए सबसे ज्यादा रन लेकिन फिर भी हार के लिए हैं जिम्मेदार"

इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा ने एक अजीब तरह का ट्वीट किया जिसपर लोग उनसे भी अजीब-अजीब बातें करने लगे. मैच खत्म होते ही अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा,"कोई अच्छी से मूवी बताओ भाई, यह क्या मैच-मैच लगा रखा है." इसके साथ उन्होंने एक रोता हुआ इमोजी भी बनाया हुआ था. अमित मिश्रा के इस ट्वीट पर फैंस ने तरह-तरह के कमेंट्स किए. एक शख्स ने मैच के दौरान का एक स्क्रीन शॉट किया जिसमें एक खूबसूरत लड़की दिखाई दे रही है. 

यह भी देखिए:
कौन हैं रोहित को पहली गेंद पर आउट करने वाले हारिस, दुखों से भरी है जिंदगी, धोनी से खास कनेक्शन

पूर्व क्रिकेटर के इस ट्वीट के जवाब में नीलेश शेखर नाम के एक यूजर ने खूबसूरत लड़की की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"वो सब तो ठीक है अमित भाई लेकिन बटवारे में हमने बहुत कुछ खो दिया है." नीलेश के इस ट्वीट पर कुछ अलग ही लोग भड़क गए और बहस करने लगे. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा,"हमें मैच खोने से ज्यादा इन्हें खोने का डर है." एक अन्य यूजर ने लिखा,"सच कहा भाई, आज ये सब खोने का अफसोस हो रहा है." वहीं एक और यूजर ने लिखा कि आपको क्या लगता है भारतीय नारी इतनी सुंदर नहीं हैं?

Trending news