Prithvi Shaw Attacked: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर महिला यूटूबर ने किया हमला, जानें क्या है पूरा मामला; Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1574366

Prithvi Shaw Attacked: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर महिला यूटूबर ने किया हमला, जानें क्या है पूरा मामला; Video

Prithvi Shaw Attacked: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला हुआ है. उनकी गाड़ी के शीशे को बेस बॉल बैट से तोड़ दिया गया. इसके अलावा उनके साथ हाथापाई भी हुई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Prithvi Shaw Attacked: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर महिला यूटूबर ने किया हमला, जानें क्या है पूरा मामला; Video

Prithvi Shaw Attacked: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला हुए है. रिपोर्ट्स के अनुसार पूरा मामला एक सेल्फी से शुरू हुआ था जो लड़ाई में बदल गया. भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त पर आरोप लगाने, उनकी कार का शीशा तोड़ने और 50,000 रुपये की मांग करने के आरोप में आठ लोगों को पुलिस ने नामजद किया है. जिनमें से लोगों का नाम शोभित ठाकुर और सपना गिल्ल है. इन लोगों ने आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि पहले शॉन उनपर हमला किया था.

पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के दोस्त ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसके अनुसार ये पूरी लड़ाई बुधवार की सुबह मुंबई हवाई अड्डे के पास एक लक्जरी होटल में  शुरू हुई थी. इस दौरान दो फैंस एक महिला और एक पुरुष ने सेल्फी लेने के लिए क्रिकेटर से बात की थी. कुछ तस्वीरों के बाद शॉ ने मना किया, लेकिन उन लोगों ने और सेल्फी लेने की डिमांड की. जिसके बाद शॉ ने अपने दोस्त और हॉटल के मैनेजर को बुलाया और उन्हें भेजने के लिए कहा.

बाहर निकाले जाने के बाद फैंस ने पृथ्वी शॉ का होटल के बाहर इंतेजार किया, इस दौरान उनके साथ कुछ और लोग भी हथियार और बेसबॉल बेट के साथ थे. जब शॉ और उनके दोस्त कार से निकले तो इन लोगों ने उनका पीछा किया. ओशिवारा के पास एक ट्रैफिक सिग्नल पर उन्हें रोका और शीशा तोड़ दिया. इस दौरान उन्होंने 50 हजार रुपये डिमांड भी किए. आरोपियों ने कहा वह उनके खिलाफ मामला दर्ज कराएंगे.

आरोपी के एडवोकेट ने क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अली काशिफ खान जो सपना गिल्ल के लॉयर हैं उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने महिला के साथ मारपीट की थी. सुश्री गिल की दोस्त द्वारा बनाए गए एक वीडियो में उन्हें शॉ के साथ संघर्ष करते हुए दिखाया गया है, जो एक टूटे हुए बेसबॉल बैट को पकड़ रहे हैं. खान ने कहा-  सपना को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में रखा गया है। उन्हें मेडिकल जांच के लिए भी जाने नहीं दिया जा रहा है.'

Trending news