Ranji Trophy 2022: सरफराज खान ने लगाया एक और शतक; भावुक होकर ग्राउंड पर किया ये काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1532510

Ranji Trophy 2022: सरफराज खान ने लगाया एक और शतक; भावुक होकर ग्राउंड पर किया ये काम

Ranji Trophy 2022: सरफराज खान ने एक और शतक जड़ा है. जिसके बाद सेलिब्रेट करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अलग अंदाज में खुशी का इजहार करते नजर आ रहे हैं.

Ranji Trophy 2022: सरफराज खान ने लगाया एक और शतक; भावुक होकर ग्राउंड पर किया ये काम

Ranji Trophy 2022: सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी में एक और शतक जड़ा है. ये उनका फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 13वां शतक है. 99 पर बैटिंग कर रहे सरफराज के सामने योगेश थे और उन्होंने उनकी गेंज पर एक रन लिया. जिसके बाद वह शतक लगने की खुशी में झूम उठे और फील्ड पर एक अलग अंदाज में अपनी खुशी का इजहार करने लगे. लोगों का कहना है कि सरफराज सेलेक्शन पैनल के लंबे वक्त से नजरअंदाज होने की वजह से खफा था. 

सेलेक्शन पैनल ने सरफराज खान की जगह सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में शामिल किया है. इसमें कोई शक नहीं कि सूर्यकुमार यादव के पास सरप्राइज एलिमेंट है लेकिन सरफराज खान लगातार रन बना रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया टेस्ट भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि उन्हें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी 2021-23) के फाइनल में दावा करने के लिए 3-0 या 3-1 से टेस्ट सीरीज जीतनी है.

 

संभावना है कि सरफराज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में शामिल किया जाए. दाएं हाथ का बल्लेबाज इस समय अपने खेल में शीर्ष पर है. सूत्रों के मुताबिक, यह माना जा रहा था कि इस बल्लेबाज को बांग्लादेश टेस्ट के खिलाफ मौका मिलेगा लेकिन उस पर विचार नहीं किया गया. मेन इन ब्लू के पास एक भरोसेमंद मध्य क्रम नहीं है जहां सरफराज कुछ स्थिरता प्रदान कर सकता था.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सरफराज सेंचुकी पूरी होने के बाद झूमते नजर आ रहे हैं. फील्ड से बाहर खड़े लोग उनके लिए तालियां बजा रहे हैं. सफराज के चेहरे पर जुनून और कुछ पाने की संतुष्टी साफ दिखाई दे रही है. इस वीडियो को बीसीसीआई डोमेस्टिक के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है.

Trending news