Rohit Sharma ruled out: रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से हुए बाहर; जानें हेल्थ अपडेट
Advertisement

Rohit Sharma ruled out: रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से हुए बाहर; जानें हेल्थ अपडेट

Rohit Sharma Ruled Out: रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में बाहर रहेंगे. उनके अंगूठा अभी पूरी तरह सही नहीं हुआ है. पढ़ें पूरी जानकारी

Rohit Sharma ruled out: रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से हुए बाहर; जानें हेल्थ अपडेट

Rohit Sharma Ruled Out: रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित अब ढाका में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज में हिस्सा ले सकते हैं. आपको बता दें 22 दिसंबर को बांग्लादेश और भारत का दूसरा टेस्च मैच खेला जाना है. अब उनकी जगह केएल राहुल ही कप्तानी संभालेंगे.

रोहित शर्मा की चोट सही नहीं हुई है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा का अंगूठा पूरी तरह सही नहीं हो पाया है. वह अंगूठे में थोड़ी जकड़न महसूस कर रहे हैं. उनकी कंडीशन को देखते हिए सेलेक्शन कमेटी और टीम मैनेजमेंट ने जोखिम ना लेने का फैसला किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें बांग्लादेश के खिलाफ ओडीआई के दूसरे मैच में रोहित के दाएं हाथ के अंगूठे में चोट आई थी.

रोहित शर्मा इस वक्त मुंबई में हैं. मैनेजमेंट ने फिलहाल उन्हें रेस्ट देने का फैसला किया है. मेडिकल टीम का माना है अभी अंगूठा पूरी तरह सही नहीं हुआ है. अगर वह मैच खेलते हैं और एक बार फिर उन्हें चोट लगती है तो जख्म और ज्यादा गंभीर हो सकता है.

केएल राहुल ने कही ये बात

कल यानी रविवार के दिन रोहित शर्मा की चोट को लेकर केएल राहुल का बयान आया था. उन्होंने कहा था कि मुझे इस बात की पूरी तरह से जानकारी नहीं है, हो सकता है कि आने वाले एक या दो दिन में उनके बारे में पता चल जाए.

कब से शुरू हो रही है श्रीलंका के खिलाफ सीरीज

जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मौजूद रहेंगे. जिसकी शुरूआत अगले साल 3 जनवरी को हो रही है. इसमें टीम 3 टी20 और 3 ओडीआई मैच खेलेगी. फिलहाल बीसीसीआई की टीम उनकी कंडीशन पर पूरी तरह से नजर बनाए हुए है.

Trending news