Sarfaraz Khan Marriage: फेमस क्रिकेटर सरफराज खान ने कश्मीर में किया निकाह; ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1813274

Sarfaraz Khan Marriage: फेमस क्रिकेटर सरफराज खान ने कश्मीर में किया निकाह; ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

Sarfaraz Khan Marriage: सरफराज खान ने कश्मीर की रहने वालीं रोमाना जहूर से निकाह कर लिया है. आइये जानते हैं कि रोमाना और सरफराज कैसे मिले और ये रिश्ता शादी तक कैसे पहुंचा.

Sarfaraz Khan Marriage: फेमस क्रिकेटर सरफराज खान ने कश्मीर में किया निकाह; ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

Sarfaraz Khan Marriage: आईपीएल और घरेलू क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ी सरफराज खान ने शादी कर ली है. उन्होंने एक कश्मीरी लड़की से शादी की है, जो शोफियां के पशपोरा गांव में रहती हैं. मुंबई में जन्में सरफराज की दुल्हन का नाम रोमाना जहूर है. सरफराज खान की शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

आईपीएल और घरेलू क्रिकेट खेलते हैं सरफराज

सरफराज खान एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं. उन्होंने घरेलू क्रिकेट के साथ-साथ आईपीएल में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. सरफराज को लंबी पारियां खेलने के लिए जाना जाता है. आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले सरफराज को अभी इंटरनेशनल क्रिकेट में जगह नहीं मिल पाई है. इसको लेकर काफी सवाल भी होता आया है. हालांकि कई जानकार कह चुके हैं कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए अभी फिट नहीं हैं.

सरफराज खान की शादी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जिनमें उन्होंने काले रंग की शेरवानी पहनी हुई है वहीं उनकी दुल्हन ने लाल रंग का अटायर पहना हुआ है. दोनों एक साथ काफी खूबसूरत लग रहे हैं. फोटोज में सरफराज अपनी दुल्हनिया के सिर पर किस भी करते नजर आ रहे हैं.

कैसे शुरू हुई सरफराज की लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोमाना जहूर और सरफराज की मुलाकात दिल्ली में हुई थी. दोनों की ये मुलाकात दोस्ती में बदली और फिर प्यार हो गया. जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. सरफराज खान के परिवार वाले कश्मीर रिश्ता लेकर पहुंचे और फिर शादी पक्की हो गई. रोमाना दिल्ली में MSC कर रही थीं. 

ऐसे हुई मुलाकात

रोमाना सरफराज की बहन के साथ कॉलेज में पढ़ती थीं. कई बार दोनों साथ में ही मैच देखने गए. इसी दौरान सरफराज की मुलाकात रोमाना से हुई. दोनों के बीच बातें होनी शुरू हुईं और प्यार हो गया. जिसके बाद सरफराज ने अपनी बहन से इस बारे में जिक्र किया और बताया कि वह रोमाना से शादी करना चाहते हैं. बहन ने ये बात परिवार को बताई और फिर रिश्ता तय हो गया.

Trending news