T20: भांगड़ा पर जमकर झूमे विराट कोहली; मोहम्मद सिराज और अर्शदीप ने दिया साथ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2314575

T20: भांगड़ा पर जमकर झूमे विराट कोहली; मोहम्मद सिराज और अर्शदीप ने दिया साथ

Team India Bhandga: भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में जीत दर्ज करने के बाद भंगड़ा किया है. इस डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में विराट कोहली और अर्शदीप सिंह ने डांस किया है.

T20: भांगड़ा पर जमकर झूमे विराट कोहली; मोहम्मद सिराज और अर्शदीप ने दिया साथ

Team India Bhandga: भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप अपने नाम कर लिया है. भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हरा दिया है. इस तरह से भारत 17 सालों बाद इस टूर्नामेंट पर कब्जा कर सकी है. टीम इंडिया के जीतने पर भारत के प्रधानमंत्री समेत कई राजनीतिक नेताओं ने टीम इंडिया को बधाई दी है. इसी के साथ बॉलीवुड हस्तियों जैसे रवीना टंडन और वरुण धवन जैसे लोगों ने भी भारतीय टीम को मुबारकबाद दी है. देश में कई जगहों पर भारतीय टीम के फैंस भी जश्न मना रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया ने जीत दर्ज करते हुए मैदान पर ही भांगड़ा करना शुरू कर दिया.

 

टीम इंडिया भंगड़ा
सोशल मीडिया पर भारतीय टीम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में दलेर मेहंदी का गाना 'तुनक तुनक तुन' बज रहा है. इस धुन पर भारत की टीम झूम रही है. विडियों में टीम के खिलाड़ी भंगड़ा कर रहे हैं. इस वीडियो में विराट कोहली को भी नाचते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में अर्शदीप सिंह भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में रिंकू सिंह, मोहम्मद सिराज और खलील अहमद भी नजर आ रहे हैं. ये वीडियो ICC ने शेयर किया है. 

कोहली ने लिया संन्यास
भारत के टी20 विश्व कप जीतने के बाद भारत के महान बल्लेबाज विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप को अलविदा कह दिया है. उन्होंने कहा है कि "अब नई के बागडोर संभालने का वक्त आ गया है." इसके कुछ ही देर बार कप्तान रोहित शर्मा ने भी टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. "विदा लेने का यह सबसे अच्छा वक्त है."

अच्छा रहा भारत का खेल
भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन का स्कोर बनाया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका टीम आठ विकेट के नुकसान पर 169 रन बना पाई. भारत को जीत दिलान में अर्शदीप सिंह और विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई है. फाइनल में टीम इंडिया मुश्किल में थी तो विराट ने अच्छा काम किया.

Trending news