Hong Kong के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन में होगा बड़ा फेर बदल? बल्लेबाजों ने किया मायूस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1325191

Hong Kong के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन में होगा बड़ा फेर बदल? बल्लेबाजों ने किया मायूस

Team India next playing XI: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए महामुकाबले में भारतीय टीम की कई कमजोरियां सामने आई हैं. टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी बिल्कुल फ्लॉप नजर आई. ऐसे में भारत अपने अगले मैच में कुछ बदलाव कर सकता है. 

File PHOTO

India Vs Hong Kong: भारत और पाकिस्तान के रविवार को हुए महामुकाबले में भारत ने भले ही जीत हासिल कर ली है लेकिन इस मैच में भारतीय टीम में कई जगहों पर कमजोरी देखी गई है. सबसे बड़ी कमजोरी भारतीय बल्लेबाजी में देखने को मिली है, वो भी टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी क्रम में. जिसमें सबसे बड़ा नाम टीम के उपकप्तान केएल राहुल का नाम शामिल है. केएल राहुल पाकिस्तानी गेंदबाज़ नसीम शाह की गेंद पर बोल्ड हो गए. केएल राहुल से भारतीय फैंस को बहुत सी उम्मीदें थीं लेकिन वो उनपर बिल्कुल भी खरे नहीं उतरे. 

इस कड़ी में ना सिर्फ केएल राहुल बल्कि दूसरा सबसे बड़ा नाम सूर्य कुमार यादव का भी है. उन्होंने भी भारतीय फैंस को मायूस किया. वो भी सिर्फ 18 रन बनाकर नसीम शाह की गेंद पर चलते बने. तीसरे नाम की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा ने भी काफी गैर जिम्मेदाराना बल्लेबाजी. रोहित शर्मा भी 18 गेंदों में 12 रन बनाकर मोहम्मद नवाज की गेंद पर शॉट खेलते हुए आउट हो गए. हालांकि उन्होंने मोहम्मद नवाज़ की पिछली ही गेंद पर बेहतरीन छक्का जड़ा था. 

यह भी देखिए:
शोएब अख्तर ने Ind-Pak मैच को बताया क्रिकेट का बुरा दिन, दोनों टीमों का उड़ाया जमकर मजाक

बात अगर विराट कोहली की करें तो उन्होंने भी वही गलती की जो कप्तान रोहित शर्मा करके गए थे. कोहली भी रोहित की तरह मोहम्मद नवाज की ही गेंद पर उसी फील्डर को कैच था बैठे जिसको रोहित ने थमाया था. विराट कोहली ने हालांकि 35 रन बनाए लेकिन उनसे इससे भी ज्यादा की उम्मीद की जा रही थी. भारतीय फैंस की कोहली से उम्मीदों की बात करें तो वो ये थी कि कोहली मैच को भारत के पलड़े में डालकर ही जोखिम भरे शॉट खेलेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इसलिए फैंस उनसे भी नाराज़ हैं. 

यह भी देखिए:
Naseem Shah Ind vs Pak: कौन हैं 19 साल के नसीम शाह, डेब्यू मैच में ही भारत की नाक में कर दिया दम

अगले मैच में बदलेगी भारत की प्लेइंग इलेवन?

पाकिस्तान के खिलाफ हाई वोल्टेड मेच में भारतीय बल्लेबाजों की पोल खुलकर सामने आने के बाद, कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय टीम अगले मैच में कई बड़े बदलाव कर सकती है. हालांकि इसकी वजह की बात करें तो, कई बातें सामने निकलकर सामने आ रही हैं. दरअसल भारत सुपर फॉर में पहुंचने से पहले अपने बाकी खिलाड़ियों की फॉर्म देखना चाहेगा. ऐसे में 31 अगस्त को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम में दूसरे खिलाड़ी देखने को मिल सकते हैं. 

यह भी देखिए:
Ind Vs Pak: पाक की हार के बाद इमरान खान के करीबी ने किया ट्वीट, खुद की करवा ली बेइज्ज़ती, जानें ऐसा क्या कहा?

Trending news