Virat Kohli First Car: इसलिए विराट ने खरीदी थी टाटा सफारी, खुद किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1647487

Virat Kohli First Car: इसलिए विराट ने खरीदी थी टाटा सफारी, खुद किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli First Car: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी पहली कार को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने टाटा सफारी को ही क्यों चुना था औक उस कार के साथ एक बार बड़ा कांड हो गया था.

Virat Kohli First Car: इसलिए विराट ने खरीदी थी टाटा सफारी, खुद किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli First Car: विराट कोहली का नाम दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में आता है. वह जिस अंदाज में खेलते हैं उसकी दुनिया दीवानी है. विराट कोहली इसके अलावा काफी फूडी भी हैं. हाल ही के एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था, कि उन्हें छोले भटूरे पसंद हैं. लेकिन अब विराट कोहली ने अपनी पहली कार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी पहली कार कौनसी थी और इसको खरीदने के पीछे क्या वजह थी. विराट के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड कर रहा है.

विराट कोहली की पहली कार

विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने पहली कार टाटा सफारी खरीदी थी. इस गाड़ी को खरीदने की वजह सिर्फ फीचर्स ही नहीं थे बल्कि कुछ और भी था. विराट कोहली ने बताया कि उन्होंने ये कार इसलिए खरीदी थी कि उन्हें लगता था कि जब ये सड़क पर चलेगी तो लोग खुद ब खुद साइड हो जाएंगे.

कार में हुआ बड़ा कांड

विराट कोहली ने उस मामाले का जिक्र भी किया जब उनकी कार के साथ बड़ा कांड हो गया. रिपोर्ट्स के अनुसारये कार उनके बड़े भाई विकास चला रहे थे. वह कार को पंप ले गए और उन्होंने टंकी फुल करा दी. लेकिन पेट्रोल कर्मचारी ने डीजल कार में पेट्रोल भर दिया. जिसके बाद ये कार रास्ते में ही रुक गई और फिर इसके रिपेयर कराना पड़ा.

कार खरीदने से पहले ये चीज देखते हैं

विराट कोहली ने इसके साथ बताया कि वह कार खरीदते हुए क्या-क्या चीजें देखते हैं. उनका कहना है कि उन्हें फैमिली कार ज्यादा पसंद आती है. वह कार में स्पेस देखते हैं. इसके अलावा वह कार देखते हुए ये सुनिश्चित करते हैं कि वह आरामदायक है या नहीं. विराट ने खुलासा किया है कि उनके पास फिलहाल चार कारें हैं. इसके साथ उने पास एक इलेक्ट्रिक कार है जो उनका स्टाफ इस्तेमाल करता है.

आपको जानकारी के लिए बता दें आईपीएल जारी है. विराट कोहली आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की सदारत कर रहे हैं. इस बार टीम प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए काफी कोशिशें कर रही है.

Trending news