Video: कप्तानी विवाद पर बोले काहली: धोनी ने दिया दुखों में साथ, लोग टीवी पर बोलते हैं साथ नहीं देते
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1336389

Video: कप्तानी विवाद पर बोले काहली: धोनी ने दिया दुखों में साथ, लोग टीवी पर बोलते हैं साथ नहीं देते

India vs Pak: पाकिस्तान से मैच हारने के बाद विराट कोहली ने एक प्रेस कांफ्रेंस की. इसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं. इसी के साथ विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में एक बड़ी बात कह दी.

Video: कप्तानी विवाद पर बोले काहली: धोनी ने दिया दुखों में साथ, लोग टीवी पर बोलते हैं साथ नहीं देते

India vs Pak: एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी है. लेकिन भारत के साथ एक अच्छी बात यह हुई है कि विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतीन खेल खेला है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दोनों ही मैचों में हाफ सेंचुरी लगाई है. उनकी बल्लेबाजी ने सबका मन जीत लिया है. वह लंबे अरसे से खराब फार्म से जूझ रहे थे. फिलहाल एशिया कप में विराट कोहली अच्छा परफार्म कर रहे हैं. मैच के बाद विराट कोहली ने एक प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के बारे भी कुछ बातें कहीं हैं जिसने लोगों का दिल जीत लिया है.

कप्तानी छोड़ने पर धोनी ने किया मैसेज

विराटा कोहली (Virat Kohli) ने प्रेस कांफ्रेंस में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के बारे में बात की. विराट कोहली ने कहा कि उनके खराब दौर में महेंद्र सिंह धोनी ने उनका साथ दिया. कोहली ने कहा कि "जब मैंने टेस्ट कैपटेंसी छोड़ी तो एक इंसान का मैसेज आया जिनके साथ मैंने पहले खेला था. -एस धोनी. बहुत लोगों के पास मेरा नंबर है. बहुत लोग सजेशन देते हैं. बहुत लोगों के पास बोलने को होता है. जिनके पास मेरा नंबर है उनका मैसेज ही नहीं आया. जो किसी के साथ एस रिस्पेक्ट और कनेक्शन होता है वह जब जेनुएनली होता है तो वह दिखता है."

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak: पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों ने की सूर्यकुमार से स्लेजिंग, घटना का वीडियो हुआ वायरल

दोनों मैचों में विराट ने लगाए अर्धशतक

ख्याल रहे कि एक हफ्ते में दूसरी बार भारत-पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. एशिया कप 2022 में दूसरी बार भारत-पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दे दी. मैच में पाकिस्तान ने मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज की पारियों की बदौलत दूसरे सुपर 4 स्टेज मैच में भारत को पांच विकेट से हराया. मैच में विराट कोहली ने भारत के लिए एक 181/7 रन स्कोर बोर्ड में लगाने के लिए लगातार दूसरी बाद अर्धशतक बनाया. वहीं पाकिस्तान की ओर से रिजवान ने भी 51 गेंदों में 71 रनों के साथ अपना अर्धशतक बनाया. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news