AP University: गर्ल्स होस्टल के बाथरूम में मिला हिडेन कैमरा; 300 प्राइवेट वीडियो सर्कुलेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2406778

AP University: गर्ल्स होस्टल के बाथरूम में मिला हिडेन कैमरा; 300 प्राइवेट वीडियो सर्कुलेट

AP University Hidden Cam:  आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक छात्रा को गर्ल्स होस्टल के बाधरूम से हिडेन कैमरा मिला है.

AP University: गर्ल्स होस्टल के बाथरूम में मिला हिडेन कैमरा; 300 प्राइवेट वीडियो सर्कुलेट

AP University Hidden Cam: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में उस समय विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया जब लड़कियों के होस्टल के शौचालय में एक गुप्त कैमरा पाया गया. आरोप है कि इसका वीडियो स्टूडेंट्स के बीच सर्कुलेट किया जा रहा था.

पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया

पुलिस ने एक फाइनल इयर के छात्र को इस मामले में हिरासत में लिया है और मामला दर्ज कर लिया गया है. गुडलावलेरू इंजीनियरिंग कॉलेज के होस्टल के अंदर रखा कैमरा एक छात्रा को मिला. जिसके बाद गुरुवार रात छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया और कैंपस में छात्रों की सेफ्टी और प्राइवेसी के बारे में गंभीर फिक्र का इज़हार किया है.

300 से ज्यादा वीडियो सर्कुलेट
छात्राओं के मुताबिक 300 से ज्यादा वीडियोज़ रिकॉर्ड की जा चुकी थीं, और स्टूडेंट्स के बीच सर्कुलेट हो रही थीं. "हमें न्याय चाहिए" जैसे नारे लगाते हुए सैकड़ों छात्र कॉलेज में एकत्र हुए और छिपे हुए कैमरे के पीछे छिपे लोगों और वीडियो प्रसारित करने में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

इंजीनियरिंग छात्र गिरफ्तार

विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस को बुलाया गया और एक फाइनल इयर के इंजीनियरिंग छात्र को हिरासत में लिया गया है, जिसके बारे में माना जा रहा है कि वह कैमरा लगाने में शामिल था. अधिकारियों के मुताबिक, छात्र की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है और आगे की जांच जारी है.

कॉलेज प्रशासन ने बताया अफवाह

हालांकि, कॉलेज प्रशासन ने दावा किया कि लड़कियों के छात्रावास में कोई छिपा हुआ कैमरा नहीं मिला है और कहा कि वे पुलिस जांच में सहयोग कर रहे हैं. उन्होंने परिसर में अतिरिक्त सुरक्षा उपाय करने का भी वादा किया है. पुलिस ने कहा कि उन्होंने छात्रों और कॉलेज स्टाफ की मौजूदगी में आरोपियों के लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की जांच की है और कोई भी आपत्तिजनक सबूत नहीं मिला है.

Trending news