Bijnor Gangrape Case: पहले पिता को पिलाई शराब, फिर 5 लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2386005

Bijnor Gangrape Case: पहले पिता को पिलाई शराब, फिर 5 लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप

Bijnor Gangrape News: सर्किल ऑफिसर अंजनी कुमार ने कहा, मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ जारी है. सभी पांचों आरोपी दुष्कर्म पीड़िता के ही गांव के रहने वाले हैं. 

Bijnor Gangrape Case: पहले पिता को पिलाई शराब, फिर 5 लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप

Bijnor Gangrape News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 22 वर्षीय लड़की के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया है. इसके साथ ही उन्होंने पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने से पहले आरोपियों ने लड़की के पिता को शराब पिलाई. यह घटना 9 अगस्त की रात को घटी. पीड़िता के शिकायत के बाद पुलिस ने इस सभी दरिंदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

आरोपियों ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की दी धमकी
पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने इल्जाम लगाया है कि पांचों आरोपी उसे जबरन उसके घर से उठाकर सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता ने बताया है कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाया और उसे जान से मारने की धमकी दी. इस घटना के संबंध में सर्किल ऑफिसर अंजनी कुमार ने बताया कि युवती ने मामले की जानकारी पुलिस को तब दी जब आरोपी उसे धमकी देने लगे कि वे वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देंगे.

पिता को पहले पिलाई थी शराब
सर्किल ऑफिसर अंजनी कुमार ने कहा, मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ जारी है. सभी पांचों आरोपी दुष्कर्म पीड़िता के ही गांव के रहने वाले हैं. गैंगरेप से पहले लड़की के पिता को शराब पिलाई गई थी. 

शराब पिकर पिता हो गया बेहोश, फिर किया गैंगरेप
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को यह भी बताया है कि गैंगरेप करने से पहले आरोपियों ने उसके पिता को खूब शराब पिलाई. जब उसके पिता नशे में बेहोश हो गए, तो आरोपी उन्हें उठाकर घर के पास बगीचे में ले गए और उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. शुरू में पीड़िता सामाजिक बदनामी के कारण कुछ दिन चुप रही. जब उसे पता चला कि आरोपी उसका वीडियो दिखाकर गांव में बदनामी कर रहे हैं तो उसने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.

Trending news