Sanjay Roy CBI Chargesheet: संजय रॉय के खिलाफ चार्जशीट में CBI ने क्या कहा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2462952

Sanjay Roy CBI Chargesheet: संजय रॉय के खिलाफ चार्जशीट में CBI ने क्या कहा?

Sanjay Roy CBI Chargesheet: संजय रॉय के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट फाइल की है. जिसमें कहा गया है कि संजय ने पीड़िता का रेप किया और फिर हत्या कर दी. पूरी खबर पढ़ें.

Sanjay Roy CBI Chargesheet: संजय रॉय के खिलाफ चार्जशीट में CBI ने क्या कहा?

Sanjay Roy CBI Chargesheet: सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन ने आरजी कर अस्पताल बलात्कार और हत्या मामले में संजय रॉय के खिलाफ चार्जशीट फाइल की है. संजय रॉय पर 9 अगस्त को अस्पताल के अंदर एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या का आरोप है.

सीबीआई ने चार्जशीट में क्या कहा?

कोलकाता की एक स्पेशन अदालत के सामने दायर अपने आरोपपत्र में सीबीआई ने कहा कि स्थानीय पुलिस के साथ नागरिक स्वयंसेवक के रूप में काम करने वाले रॉय ने कथित तौर पर 9 अगस्त को अपराध को अंजाम दिया, जब पीड़िता छुट्टी के दौरान अस्पताल के सेमिनार हॉल में सोने के लिए गई थी. एजेंसी ने सामूहिक बलात्कार के आरोप का कोई जिक्र नहीं किया है, जिससे साफ होता है कि रॉय ने अकेले ही अपराध किया था.

रेप के बाद हत्या

बता दें, महिला डॉक्टर का अस्पताल के सेमिनार हॉल में बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. वह आधी रात के बाद अस्पताल में अपनी शिफ्ट के दौरान आराम करने के लिए कमरे में गई थी. अगली सुबह एक जूनियर डॉक्टर को उसका शव मिला. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की रेप के बाद हत्या की गई थी. ऑटोप्सी रिपोर्ट में 35 इंटरनल और एक्सटर्नल इंजरी की पुष्टि हुई.

संजय रॉय का झूठा दावा

सीसीटीवी फुटेज में संजय रॉय को 9 अगस्त को सुबह 4.03 बजे सेमिनार हॉल में एंट्री करते देखा गया था. वह करीब आधे घंटे बाद कमरे से बाहर आया. इसके साथ ही शख्स का ब्ल्यूटूथ हेडफोन भी क्राइम सीन पर मिला था. सीबीआई के जरिए मामले को अपने हाथ में लेने के बाद, रॉय का लाइ डिडेक्टर मशीन से टेस्ट किया गया, जिसमें उसने खुद को निर्दोष बताया. उसने दावा किया कि जब वे सेमिनार हॉल में दाखिल हुआ, तो महिला पहले से ही बेहोश थी.

Trending news