Ghaziabad News: दानिश पर देव बनकर हिंदू लड़की से शादी और यौन शोषण का इल्जाम, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2432802

Ghaziabad News: दानिश पर देव बनकर हिंदू लड़की से शादी और यौन शोषण का इल्जाम, गिरफ्तार

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश की साहिबाबाद में रहने वाली एक हिंदू लड़की ने एक मुस्लिम लड़के पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. पूरी खबर नीचे पढ़ें.

Ghaziabad News: दानिश पर देव बनकर हिंदू लड़की से शादी और यौन शोषण का इल्जाम, गिरफ्तार

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, साहिबाबाद में एक हिंदू लड़की ने एक मुस्लिम लड़के पर धर्म छिपाकर शादी करने और गर्भपात कराने का आरोप लगाया है. 

लड़की का आरोप
लड़की का आरोप है कि दानिश ने देव बनकर उससे दोस्ती की और शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया. इसके बाद उसने हिंदू रीति-रिवाज से मंदिर में उससे शादी भी कर ली. शादी के बाद जब लड़की गर्भवती हो गई तो दानिश ने उसका गर्भपात भी करवा दिया. पुलिस ने आरोपी का गिरफ्तार कर लिया है और लड़के से पूछताछ जारी है. पुलिस लव जिहाद के एंगल से भी जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला
पीड़ित लड़की ने बताया है कि वह गाजियाबाद की एक कंपनी में मार्केटिंग का काम करती थी. इस दौरान देव नाम के लड़के से मुलाकात हुई थी. इसके बाद युवक बस स्टैंड और अन्य जगहों पर उसका पीछा करने लगा और ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के बहाने लड़की का नंबर ले लिया. इसके बाद वह उससे फोन पर बातें करने लगा. धीरे-धीरे लड़के ने लड़की को अपने जाल में फंसा लिया और एक ओयो होटल में ले जाकर उसे मंगलसूत्र पहनाकर शादी का झांसा दिया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए.

परिवार वालों ने की मारपीट
इतना ही नहीं देव बने दानिश ने खुद को हिंदू साबित करने के लिए युवती के साथ कई बार मंदिर-मंदिर घूमे. वह युवती के साथ दिल्ली के कालका जी मंदिर भी गया और वहां हिंदू बनकर पूजा-अर्चना की. युवती ने जब युवक का शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया तो उसने युवती को बताया कि वह मुस्लिम है, जिसके बाद युवती की दुनिया उजड़ गई. इस दौरान युवक ने युवती से मिलना-जुलना बंद कर दिया, जिसके बाद युवती को सिर्फ उसके गांव का पता ही पता था. वह उसके गांव के पते पर पहुंची, जहां उसके परिजनों ने युवती के साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की.

साहिबाबाद एसपी ने क्या कहा?
इस मामले में एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि हापुड़ जिले के कपूरपुर थाने से साहिबाबाद थाने में जीरो एफआईआर ट्रांसफर की गई थी जिसमें दिनांक 12 सितंबर को भारतीय न्याय संहिता की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले में जांच जारी है.फिलहाल लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news