Jodhpur Rape Case : 3 साल की बच्ची का अपहरण के बाद रेप, वीडियो में कैद हुआ गुनहगार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2390843

Jodhpur Rape Case : 3 साल की बच्ची का अपहरण के बाद रेप, वीडियो में कैद हुआ गुनहगार

Jodhpur Rape Case: जोधपुर में एक तीन साल की बच्ची का रेप हुआ है. बच्ची अपनी मां के बराबर में सोई हुई थी, इसी दौरान एक शख्स उसे वहां से उठा कर ले गया. पढ़ें पूरी खबर

Jodhpur Rape  Case : 3 साल की बच्ची का अपहरण के बाद रेप, वीडियो में कैद हुआ गुनहगार

Jodhpur Rape Case: कोलकाता, मुजफ्फरपुर, उधमपुर, देहरादून और फिर जोधपुर के एक मामले ने सबको हैरान कर दिया है. यहां एक शख्स ने तीन साल की बच्ची का रेप किया. आरोपी ने पहले बच्ची का अपहरण किया और फिर उसका बलात्कार किया.

मां के साथ सो रही थी बच्ची

मामला रात 2 बजे का है. बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी. इसी दौरान आरोपी उसे उठा कर ले गया. एक राहगीर ने परिवार को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद वह उसे ढूंढने के लिए भागे. पुलिस को तुरंत इस बात की जानकारी दी गई और व्यापक जांच शुरू की गई.

यह भी पढ़ें: 16 साल की लड़की से 5 अधेड़ लोगों ने बस में किया रेप, सभी सरकारी मुलाजिम

फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीमों को घटनास्थल पर भेजा गया और सीनियर पुलिस अधिकारी भी हालात की निगरानी करने के लिए पहुंचे. अभय कमांड सेंटर सहित कई स्रोतों से CCTV फुटेज को रिव्यू किया गया. इसके बाद ही पुलिस आरोपी को पकड़ पाई.

लास्ट फोन लोकेशन से पकड़ा गया आरोपी

सहायक पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) लाभू राम के मुताबिक, जांच में आरोपी की लास्ट फोन लोकेशन सरदारपुरा इलाके में मिली, जहां से उसे पकड़ लिया गया. संदिग्ध की पहचान हरीश के तौर पर हुई है, जो चोपासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके में रहता है और एक चाय की दुकान पर काम करता है. उसे घंटाघर इलाके के पास से गिरफ्तार किया गया है.

चाय दी दुकान पर काम करता था आरोपी

फिलहाल बच्ची को उम्मीद हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इस मामले ने समुदाय में गुस्सा और फिक्र पैदा कर दी है. एडीसीपी लाभू राम चौधरी ने पुष्टि की कि आज सुबह पाल रोड पर हनुमान मंदिर में एक महिला अपने बच्चे को गोद में लिए हुए मिली. पड़ोसियों ने पुलिस को इस बात की जानकरी, जो तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. बाद में संदिग्ध की पहचान की गई और उसे स्थानीय चाय की दुकान पर काम करते समय गिरफ्तार कर लिया गया.

Trending news