Muzaffarnagar News: छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के बाद बवाल, पीड़िता के भाई को बेरहमी से पीटा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2406711

Muzaffarnagar News: छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के बाद बवाल, पीड़िता के भाई को बेरहमी से पीटा

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर से एक छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद जमकर बवाल हुआ. आरोपियों ने पीड़ित छात्रा के भाई को जमकर पीटा, पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

Muzaffarnagar News: छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के बाद बवाल, पीड़िता के भाई को बेरहमी से पीटा

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में माहौल गर्म है. यहां स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़-छाड़ और मार-पिटाई का मामला सामने आया है. इस मामले में हिंदू संगठनों ने एंट्री मार ली और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग हो रही है.

क्या है पूरा मालमा?

यह मामला ककरौली थाना इलाके का है, जहां बुधवार को स्कूल जा रही कुछ छात्राओं के साथ अल्पसंख्यक समाज के नाबालिक छात्रों ने छेड़छाड़ की. आरोप है कि जब पीड़ित छात्राओं के भाई ने उसका विरोध किया तो आरोपियों के घर वालों ने उसकी पिटाई कर दी. इसी मसले को लेकर इलाके में जमकर बवाल हुआ है. जिस लड़के को पीटा गया उसका मेडिकल कराया गया है और पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

हिंदू संगठन की हुई एंट्री

अब इस मसले में हिंदू संगठनों की एंट्री हो चुकी है.  हिंदू संघर्ष समिति के नेतृत्व में कई हिंदू संगठन पीड़ित छात्राओं के गांव पहुंचे हैं और न्याय दिलाने की बात की है.  हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पवार ने पुलिस से मांग की है कि जल्द ही आरोपियों को यमराज के दर्शन कराए जाएं.

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में और ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने कहा कि कल काकरोली से जानकारी मिली थी कि स्कूल जा रही छात्राओं के साथ कुछ लड़कों ने छेड़छाड़ की हरकत की है. जब उन लड़कियों के गांव के एक लड़के ने इसका विरोध किया तो आरोपियों को परिजनों ने उसके साथ मारपीट की. इस मामले की जांच की गई और सीसीटीवी फुटेज निकाले गए हैं, और 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पीड़ित छात्राओं ने क्या कहा?

पुलिस ने जानकारी दी कि इस मामल में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है और बाकियों के घरों में दबिश दी जा रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में एक पीड़ित छात्रा ने कहा कि हम स्कूल जा रहे थे इसी दौरान हमारे साथ छेड़छाड़ की घटा हुई, जब हमने भाई को बताया तो उसने इसका विरोध किया. इसके बाद उसकी पिटाई कर दी गई.

Trending news