इन दिनों क्या कर रहे हैं Aamir Khan का बेटा जुनैद और बेटी आइरा खान, देखिए PHOTOS
Advertisement

इन दिनों क्या कर रहे हैं Aamir Khan का बेटा जुनैद और बेटी आइरा खान, देखिए PHOTOS

रीना दत्ता और आमिर खान के दो बच्चे (लड़का और लड़की) हैं. लड़के नाम जुनैद खान (Junaid Khan) और बेटी का नाम आइरा खान (Ira Khan) है.

File PHOTO

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी (Kiran Rao) के दरमियान शादी के 15 सालों बाद तलाक हो गया है. दोनों ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि अब हम अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के तौर पर.

किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं, इससे पहले आमिर खान ने रीना राव के साथ साल 1986 में शादी की थी. यह शादी उन्होंने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर की थी. दरअसल रीना दत्ता आमिर खान के पड़ौस में रहती थीं और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. जब दोनों ने शादी के बार में बात की तो घर वालों ने मज़हब अलग-अलग होने की वजह से शादी कराने से इनकार कर दिया जिसके बाद उन्होंने घर से भागकर शादी कर ली थी.

fallback

यह भी देखिए: आमिर खान तलाक-1: पड़ौसन से Aamir का प्यार कैसे पहुंचा था तलाक की दहलीज तक?

एक जानकारी के मुताबिक आमिर खान ने भागने के करीब एक साल बाद शादी की थी. क्योंकि रीना दत्ता उस शादी की उम्र के काबिल नहीं हुई थीं. रीना दत्ता और आमिर खान के दो बच्चे (लड़का और लड़की) हैं. लड़के नाम जुनैद खान (Junaid Khan) और बेटी का नाम आइरा खान (Ira Khan) है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के मुताबिक जुनैद खान ने अपनी डैब्यू फिल्म की शूटिंग का आगाज कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी आने वाली फिल्म 'महाराज' है. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक उन्होंने 25 जूनियर कलाकारों और कुछ क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग शुरू की है.

fallback

यह भी देखिए: Aamir Khan: भाई ने लगाए थे संगीन आरोप, दिवालिया होकर सड़क पर आ गए थे पिता

आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके 442K फॉलोओर्स हैं. आइरा खान अपने फैंस के साथ हर बात शेयर करती हैं. अक्सर वो अपनी ताजा तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गुजारे हुए कुछ लम्हे शेयर किए थे. 

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होने लिखा कि तुम मेरा सहारा हो. अभी बेवकूफ जैसा महसूस कर रही हूं. लव यू सो मच क्यूटी.' वीडियो में देखा जा सकता है कि आइरा अपना ब्वॉयफ्रेंड के साथ कहीं स्वीमिंग पूल में नहाती नजर आ रही हैं तो कहीं दोनों किस करते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा वीडियो में डेटिंग के लम्हें भी दिखाई दे रहे हैं.

ZEE SALAAM LVIE TV

Trending news