आमिर खान की बेटी ने ब्वॉयफ्रेंड से की शादी, देखें ताजा वीडियों और तस्वीरें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2042719

आमिर खान की बेटी ने ब्वॉयफ्रेंड से की शादी, देखें ताजा वीडियों और तस्वीरें

Ira Khan Marriage: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से शादी कर ली है. आमिर खान के दामाद नूपुर शिखरे जिम ट्रेनर हैं. वह आमिर खान के पर्सनल जिम ट्रेनर रह चुके हैं.

आमिर खान की बेटी ने ब्वॉयफ्रेंड से की शादी, देखें ताजा वीडियों और तस्वीरें

Ira Khan Marriage: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आमिर खान और फिल्म निर्माता रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने बुधवार को अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी कर ली. इरा ने उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा के एक पंचसितारा होटल में ‘सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर’ नुपुर के साथ शादी रचाई. इरा एक मानसिक स्वास्थ्य सहयोग संगठन 'अगात्सू' की संस्थापक और उसकी मुख्य कार्यपालक अधिकारी हैं. इस शादी समारोह में आमिर, उनकी पूर्व पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव समेत परिवार के दूसरे लोग भी मौजूद रहे.

 

इरा खान ने की शादी
इस शादी समारोह के वीडियो सोशल मीडिया पर आये हैं जिनमें नुपुर और इरा शादी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते दिख रहे हैं. उनके आसपास परिवार के लोग और मेहमान थे. इरा (26) पारंपरिक परिधान में थीं. इस जोड़ी का आठ जनवरी को उदयपुर में एक और शादी समारोह होगा. उसके बाद 13 जनवरी को मुंबई में भव्य प्रीतिभोज आयोजित किया जाएगा. दोनों की नवंबर 2023 में सगाई हुई थी.

 

भावुक हुए आमिर
इरा की शादी में आमिर खान काफी खूबसूरत दिखे. उन्होंने धोती कुर्ता पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने हल्की गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी हुई थी. बेटी की शादी की रस्म के दौरान आमिर खान ने तालियां बजाई लेकिन इस दौरान वह काफी भावुक भी दिखे.

 

जिम कास्ट्यूम में नजर आए नूपुर
नूपुर शिखरे जब शादी की रस्म के लिए निकले तो वह जिम कास्ट्यूम में थे. वह सड़क पर काफी खुश नजर आए. इस दौरान उन्होंने भंगड़ा बजाया और डांस किया. उनके दोस्त भी उनके साथ नाचते नजर आए. दोस्तों ने उन्हें गोद में भी उठाया. 

कौन हैं आमिर के दामाद?
पिछले कुछ दिनों से आमिर खान के दामाद नूपुर काफी सुर्खियों में रहें हैं. दरअसल, नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं. वह आमिर खान और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भी पर्सनल फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं. बताया जाता है कि उनके पास 10 मिलियन डॉलर की संपत्ति है. इरा खान ने अपनी शादी में लोगों से अपील की है कि वह उनकी शादी में कोई गिफ्ट न दें, इसके बदले वह उनके NGO को दान करें. 

Trending news