तलाक के बाद अदिति राव हैदरी ने इस एक्टर से गुपचुप की शादी; फैंन्स हुए हैरान
Advertisement

तलाक के बाद अदिति राव हैदरी ने इस एक्टर से गुपचुप की शादी; फैंन्स हुए हैरान

Aditi Rao Hydari Married: तलाक के बाद अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ सूर्यनारायण से गुपचुप शादी कर ली. सिद्धार्थ सूर्यनारायण भी तलाकशुदा हैं. वह तमिल एक्टर हैं.

तलाक के बाद अदिति राव हैदरी ने इस एक्टर से गुपचुप की शादी; फैंन्स हुए हैरान

Aditi Rao Hydari Married: बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती अदिति राव हैदरी ने गुपचुप शादी कर ली है. अदिति राव हैदरी ने तमिल एक्टर के एक्टर सिद्धार्थ सूर्यनारायण से शादी की है. दोनों ने रंगानायकस्वामी मंदिर में शादी की. दोनों की शादी की तस्वीरें अभी सामने नहीं आई हैं. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ सूर्यनारायण दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. कई बार दोनों एक साथ नजर आ चुके हैं. 27 मार्च को दोनों ने तेलंगाना के एक मंदिर में शादी कर ली है. 

गुपचुप रहा रिश्ता
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ सूर्यनारायण ने कभी अपने रिश्ते के बारे में जिक्र नहीं किया है. दोनों की शादी की खबरें सुन कर फैंस हैरान हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों की शादी में काफी जल्दबाजी हुई है. दोनों की किस तरह हुई इसको लेकर फैंस इंतेजार कर रहे हैं. फैंस दोनों की शादी की सत्वीरों का इंतजार कर रहे हैं.

एक साथ काम किया
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ सूर्यनारायण ने साल 2021 में तेलुगू फिल्म 'महा मसुद्रम' में एक साथ काम किया है. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ सूर्यनारायण एक साथ कई फिल्म इवेंट में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों एक साथ यात्रा करते हुए भी पाए गए हैं. दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया पर भी नजर आ चुके हैं. दोनों को फैंस ने खूब अटेंशन दिया है. एक तरफ जहां अदिति राव हैदरी एक्ट्रेस हैं तो वहीं सिद्धार्थ तमिल एक्टर हैं. वह हिंदी फिल्मों में भी काम करते हैं. वह स्क्रीन राइटर, प्रोड्यूसर और प्लेबैक सिंगर भी हैं.

दोनों हैं तलाकशुदा
ख्याल रहे कि अदिति राव हैदरी ने पहली शादी साल 2009 में की थी. उनके पति सत्यदीप मिश्रा थे. फिर साल 2013 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद अब अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ से शादी की है. हालांकि सिद्धार्थ की भी यह दूसरी शादी है. सिद्धार्थ ने साल 2003 में पहली शादी की थी. 

Trending news