तीन साल बाद एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो की भारत वापसी; कहा- भारतीय संस्कृति के साथ मेरा ख़ास जुड़ाव
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1631606

तीन साल बाद एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो की भारत वापसी; कहा- भारतीय संस्कृति के साथ मेरा ख़ास जुड़ाव

Freida Pinto: अमेरिका में रहने वाली इंडियन एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो तीन साल के बाद भारत आने वाली हैं, जल्द ही उनकी वतन वापसी होगी. एक्ट्रेस की भारत आने की ख़बर के बाद उनके फैंस में खुशी की लहर है.

तीन साल बाद एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो की भारत वापसी; कहा- भारतीय संस्कृति के साथ मेरा ख़ास जुड़ाव

Freida Pinto visit India: भारत के साथ ही विदेश में भी अपनी मॉडलिंग और एक्टिंग के दम पर दुनिया में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. फ्रीडा ने अपनी पहली ही फिल्म से इंडस्ट्री में अच्छा ख़ासा नाम कमाया  था. उनकी पहली फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' ने उन्हें ऐसी पहचान दिलाई कि फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. फ्रीडा पिंटो के फैंस के लिए एक अच्छी ख़बर है. अमेरिका में रहने वाली इंडियन एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो तीन साल के बाद भारत आने वाली हैं, जल्द ही उनकी वतन वापसी होगी. एक्ट्रेस की भारत आने की ख़बर के बाद उनके फैंस में खुशी की लहर है.

अपने भारत आने के बारे में अदाकारा ने बताया कि मैं तक़रीबन 3 साल के बाद मुंबई वापस आ रही हूं. वो गुरुवार को क्रिश्चियन डायर के ख़ास फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए मुंबई आ रही हैं. एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो को भारत में ख़ास तौर पर शो में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया है. अपनी भारत यात्रा के बारे में बात करते हुए, फ्रीडा ने बताया कि "मैं लगभग 3 साल बाद मुंबई वापस आ रही हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह यात्रा भी डायर के साथ सार्थक होने जा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में मेरी अपनी, मेरी भारतीय संस्कृति, यह एक ऐसा जुड़ाव है जिसे मैं पीछे नहीं छोड़ सकती.

फ्रीडा पिंटो कभी भी मॉडलिंग या फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अपनी मां के कहने पर उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और फिर इस फील्ड में आगे बढ़ती चली गईं. फ्रीडा को मां ने ही सलाह दी कि उन्हें लोगों का मनोरंजन करना अच्छा लगता है इसीलिए उन्हें इस फील्ड में किस्मत आजमानी चाहिए. अपनी मां के कहने पर फ्रीडा ने मॉडलिंग शुरू की. बता दें कि मॉडलिंग से पहले फ्रीडा ने एक अमेरिकी कार्टून कैरेक्टर ला-ला का भी किरदार अदा किया था. फ्रीडा ने साल 2008 में 'स्लमडॉग मिलेनियर' से डेब्यू किया. इस फिल्म ने साल 2009 में बेस्ट फिल्म के लिए एकेडमी अवार्ड अपने नाम किया.

Watch Live TV

Trending news