अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने नए साल पर फैंस को दिया ये गुड न्यूज; फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Advertisement

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने नए साल पर फैंस को दिया ये गुड न्यूज; फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

काजल की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह हाई स्लिट बॉडी हगिंग ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसमें काजल का बेबी बंप साफ तौर पर देखा सकता है.

 

काजल अग्रवाल, अदाकारा

हैदराबादः अदाकारा काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्दीक (Actress Kajal Agarwal Confirm her Pregnancy) करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अपने पति और बेबी बंप के साथ एक पोज देती नजर आ रही हैं. उनके पति गौतम किचलू ने पहले भी इस गुड न्यूज को साझा किया था कि दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, इस पर अभिनेत्री के फैंस और को-स्टार्स खुश नजर आ रहे हैं.

काजल की प्रेग्नेंसी की फैली थी अफवाह 
इस बीच काजल की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह हाई स्लिट बॉडी हगिंग ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसमें काजल का बेबी बंप साफ तौर पर देखा सकता है. कुछ और तस्वीरों में काजल और गौतम खुशनुमा पल बिताते नजर आ रहे हैं. पिछले कई दिनों से काजल की प्रेग्नेंसी की अफवाह फैली हुई थी, लेकिन गौतम ने नए साल पर फैंस को ये गुड न्यूज देते हुए तोहफा दिया.

2020 में गौतम से हुई थी शादी 
काजल और गौतम की शादी 30 अक्टूबर, 2020 में मुंबई में हुई थी. कोरोना महामारी की वजह से इस शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. वर्कफ्रंट की बात करें, तो काजल ने आगामी तेलुगु फिल्म ’आचार्य’ में काम किया है, जिसमें वो टॉलीवुड मेगास्टार चिरंजीवी के साथ हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news