एक्ट्रेस माही विज कोरोना पॉज़िटिव; ख़ुद को किया आइसोलेट, कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1633289

एक्ट्रेस माही विज कोरोना पॉज़िटिव; ख़ुद को किया आइसोलेट, कही ये बात

Mahhi Vij: टीवी एक्ट्रेस माही विज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को बताया है कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. साथ ही माही ने बताया कि वह इस कठिन परिस्थिति से कैसे निपट रही हैं और अपने बच्चों से दूर रहना कितना मुश्किल है.

एक्ट्रेस माही विज कोरोना पॉज़िटिव; ख़ुद को किया आइसोलेट, कही ये बात

Mahhi Vij Corona Positive: देश में एक बार फिर कोरोना पैर पसार रहा है. कोरोना की तेज़ी से बढ़ रही रफ्तार परेशान कर रही है. अब तक देशभर में 3 हज़ार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं. कोरोना की चपेट में टीवी एक्ट्रेस माही विज भी आ गई हैं. उनकी कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आई है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके लोगों को एहतियात बरतने की हिदायत दी है. देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेज़ी होने से एक बार फिर लोगों को डर सता रहा है. कोरोना का एक नया वैरिएंट आने से देश के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है. 

टीवी एक्ट्रेस माही विज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने फैंस को कोरोना के बारे में जानकारी देती नज़र आ रही हैं और अपना हेल्थ की अपडेट दे रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि उन्हें 4 दिन से बुखार आ रहा था और हड्डियों में दर्द का एहसास हो रहा था. लोगों ने उनसे कहा कि ये मौसम की वजह से एक आम बात है और उन्हें इसके लिए कोई टेस्ट कराने की जरूरत नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस ने एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट कराई और उनकी रिपोर्ट आने के बाद वो कोविड पॉज़िटिव पाई गईं.

 

 
 
 
 

 

 

माही ने कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद अपने फैंस के लिए एक वीडियो किया. उन्होंने बताया कि कोरोना के नए वैरिएंट को मामूली न समझें और न ही इसे हल्के में लेने की जरूरत नहीं है. उन्हें बताया कि पहले के कोरोना में ऐसा फीवर और ऐसी सुस्ती कभी नहीं आई जैसी इसमें महसूस हो रही है. माही ने तमाम फैंस से कहा कि वे अपना ध्यान रखें, सेफ रहें और अपनी फैमिली के बारे में सोचें. उन्होंने कोरोना को हल्के में ना लेने का मैसेज दिया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है, लेकिन वो अपनी बेटियों को काफ़ी मिस कर रही हैं.

Watch Live TV

Trending news