Indian Idol में दानिश को सपोर्ट करने पहुंची हालात की मारी रिजवाना को आदित्य ने दिया ये ईनाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam941181

Indian Idol में दानिश को सपोर्ट करने पहुंची हालात की मारी रिजवाना को आदित्य ने दिया ये ईनाम

रिजवाना की मुश्किलों भरी जिंदगी के बारे में जानकर शो के एंकर आदित्य नारायण भी जज्बाती हो गए थे. जिसके बाद उन्होंने रिजवाना को अपनी एक दिन की सैलरी देना का ऐलान करते हुए कहा कि मैम आपके इस जज्बे को सलाम है. अब

File PHOTO

नई दिल्ली: इंडस्ट्री को बेहतरीन सिंगर मुहैया कराने वाले रियलटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) अपनी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. इस बार उसके वायरल होने की वजह बेहद अलग है. दरअसल पिछले हफ्ते इस शो को 'लेडीज स्पेशल' शो टेलीकास्ट हुआ था. जिसमें भारत अलग-अलग हिस्सों से कुछ महिलाएं अपने पसंदीदा सिंगर को सपोर्ट करने आई थीं. 

इन्हीं में से एक महिला थीं रिजवाना, जो मोहम्मद दानिश का सपोर्ट करने के लिए इस शो में आई थीं लेकिन रिजवाना की जिंदगी की दुखभरी कहानी सुनने के बाद हर किसी की आंख में आंसू आ गए. दरअसल रिजवाना मैसूर रेलवे स्टेशन पर कुली का काम करती हैं. उनके पति की अचानक मौत हो गई और इस वजह से अपने 4 बच्चों को पालने के लिए वे कुली का काम करने लगीं. 

यह भी पढ़ें: 1983 World Cup टीम का हिस्सा रहे Yashpal Sharma का निधन, दिलीप कुमार ने बनाया था करियर

रिजवाना की मुश्किलों भरी जिंदगी के बारे में जानकर शो के एंकर आदित्य नारायण भी जज्बाती हो गए थे. जिसके बाद उन्होंने रिजवाना को अपनी एक दिन की सैलरी देना का ऐलान करते हुए कहा कि मैम आपके इस जज्बे को सलाम है. अब आपके 4 बच्चे इंडियन आइडल के बच्चे हो गए हैं. आज के एपिसोड की जो भी मेरी कमाई होगी. वो मैं आपके बच्चों के लिए देना चाहता हूं.'

यह भी पढ़ें: UP: जनसंख्या नीति जारी होने के एक दिन बाद ही महिला ने 4 बच्चों को दिया जन्म, ऑपरेशन रहा सफल

आदित्य नारायण के इस ऐलान के बाद से तालियों का गड़गड़ाहट की आवाज आने लगी और हर कोई उनकी तारीफ करने लगा. बता दें एक रिपोर्ट से पता चला है कि आदित्य नारायण इंडियन आइडल का एक शो होस्ट करने के लिए लगभग ढाई लाख रुपये लेते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news