Akhil Mishra Died: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुखद खबर आई है. फिल्म 'थ्री इडियट्स' में लाइब्रेरियन का रोल करने वाले फेमस एक्टर अखिल मिश्रा की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिल की मौत बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई है. वह हैदराबाद में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. एक्टिंग कोच और उनके दोस्त कुलविंदर बख्शी ने उनकी मौत की जानकारी दी है.


नहीं रहे 'थ्री इडियट्स' के लाइब्रेरियन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अखिल की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. वह एक बेहतरीन एक्टर थे और कई फिल्म और टीवी सीरियल्स में काम कर चुके थे. उन्होंने भंवर, उतरन, श्रीमान श्रीमति, रजनी, उड़ान, सीआईडी, भारत एक खोज जैसे सीरियल्स में काम किया है. अगर अखिल मिश्रा की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने डॉन अब्बा, हजारों ख्वाहिशें ऐसी, 3 इडियट्स में काम किया है.


वह थ्री इडियट्स के बाद काफी सुर्खियों में आ गए थे. इस फिल्म में उन्होंने 'दुबे' के नाम से एक लाइब्रेरियन का रोल किया था. इस रोल के बाद उन्हें एक अलग ही पहचान मिल गई थी. वहीं टीवी सीरियल उतरन में उनके जरिए किया गया उमेदा सिंह का रोल भी लोगों को काफी पसंद आया था.


अखिल मिश्रा शादीशुदा थे, उनकी पत्नी सूजेन भी पेशे से एक एक्टर हैं. सूजेन अखिल की दूसरी पत्नी हैं. उनकी शादी 1983 में अंजू मिश्रा के साथ हुई थी, लेकिन 1997 में उनका तलाक हो गया. मंजू से अलग होने के बाद अखिल की जिंदगी में सूजेन आईं और दोनों ने 2009 में शादी कर ली.